ये होटल पेट के साथ भर रहा जेब भी! लोग कर रहे बंपर कमाई, पढ़े पूरी खबर

 


नई दिल्ली. आज शेयर बाजार में जबरदस्त लिवाली देखी जा रही है. दोपहर के 2.30 बजे सेंसेक्स 388 अंकों की तेजी के साथ 60481 के स्तर पर पहुंच गया. इस दौरान मिडकैप्स शेयरों का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा. बीएसई पर मंगलवार के कारोबारी सत्र में स्पेशलिटी रेस्तरां लिमिटेड के शेयरों में 11% से अधिक की तेजी दर्ज की गई. जिसके बाद यह शेयर ₹282 के नए उच्च स्तर पर पहुंच गया.

पिछले एक महीने में इस स्टॉक में 22% से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है. जबकि इस दौरान S&P BSE सेंसेक्स में 1.4 फीसदी की गिरावट आई है. इतना ही नहीं, पिछले 6 महीने में इस शेयर ने अपने निवेशकों को 86 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न दिया है.

पिछले दो दिनों में यह शेयर 16% मजबूत हो चुका है. कल यानी 18 जनवरी को कंपनी की एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी जनरल मीटिंग होने वाली है, जिसके पहले स्टॉक में यह तेजी देखने को मिल रही है. इस मीतिंग में नॉन-प्रमोटर्स को प्रिफरेंशियल इश्यू के माध्यम से धन जुटाने के लिए शेयरहोल्डर की मंजूरी लेने के लिए आयोजित किया जा रहा है.

स्पेशलिटी रेस्टोरेंट्स के शेयरों ने एक साल की अवधि में करीब 171 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. शॉर्ट टर्म के लिए इस स्टॉक में पैसा लगा सकते हैं. लॉन्ग टर्म चार्ट पर बहुत बेहतरीन दिख रहा है. आज यह स्टॉक खूब बढ़िया चला है. यह 282 के आसपास ट्रेड कर रहा है. स्टॉपलॉस 255 पर रहेगा. इसके अलावा 295/310/330 के टारगेट प्राइस रहेंगे. स्पेशलिटी रेस्टोरेंट्स लिमिटेड के पास मेनलैंड चाइना, ओह! कलकत्ता, होपिपोला आदि हैं.

स्पेशलिटी रेस्टोरेंट्स 25 से अधिक सालों से अपनी सर्विस दे रही है. कंपनी का रेस्टोरेंट और मिठाई का कारोबार है और इसका बिजनेस पूरे भारत, कतर, यूएई और यूनाइटेड किंगडम में फैला है. 30 सितंबर 2022 तक कंपनी के भारत के 14 शहरों में 83 रेस्टोरेंट और 38 कंफेक्शनरी स्टोर हैं. स्पेशलिटी रेस्टोरेंट्स लिमिटेड के पास मेनलैंड चाइना, ओह! कलकत्ता, होपिपोला आदि हैं.

चालू वित्त वर्ष या Q2 FY23 की सितंबर 2022 को समाप्त दूसरी तिमाही के लिए, इसका समेकित शुद्ध लाभ बढ़कर ₹11 करोड़ हो गया, जबकि इसका राजस्व एक साल पहले की समान तिमाही की तुलना में 52% बढ़कर ₹94 करोड़ हो गया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper