राजा-महाराजाओं की जिंदगी जीते हैं Jr NTR, इनके घर के सामने फेल है अरबों की संपत्ति, इतने करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों राजामौली की फिल्म आरआरआर को लेकर चर्चा में हैं। जूनियर एनटीआर की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, इसका फायदा जाहिर तौर पर इस पैन इंडिया फिल्म को मिलेगा। जूनियर एनटीआर को तारक के नाम से भी बुलाते हैं। जूनियर एनटीआर ने बतौर मुख्य अभिनेता 2001 में स्टूडेंट नंबर 1 से करियर की शुरुआत की थी।

जूनियर एनटीआर की एक और पहचान है वो ये कि जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके एनटी रामाराव के पोते हैं। एनटीआर के पिता नंदामुरी हरिकृष्णा भी अपने समय के पॉपुलर एक्टर रह चुके हैं। एनटीआर की पैन फॉलोइंग कुछ ऐसी है कि जब उनकी फिल्में रिलीज होने वाली होती हैं तो एक्टर के कटआउट को दूध से नहलाया जाता है।

महज आठ साल की उम्र में जूनियर एनटीआर ने फिल्म ब्रह्मर्षि विश्वमित्रा से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। एनटीआर ने अपनी कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगु अवॉर्ड हासिल किए हैं। वे लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उनके पास हैदराबाद के प्राइम लोकेशन में लग्जरी बंगला है जिसकी कीमत 25 करोड़ रुपये है।

जूनियर एनटीआर अपने परिवार के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित लग्जरी घर में रहते हैं। इस घर में हर सुविधा मौजूद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जूनियर एनटीआर करीब 500 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। उनके अलावा बंगलूरु और कर्नाटका में भी लग्जरी घर हैं।

एक्टर के पास लग्जरी गाड़ियों का एक अच्छा खासा कलेक्शन है। Rolls Royce Range Rover जैसी गाड़ियां उनकी गैराज में खड़ी रहती हैं। एनटीआर की लकी नंबर 9 है। एक्टर अपनी सभी गाड़ियों में 9 नंबर वाली नंबर प्लेट इस्तेमाल करते हैं। जूनियर एनटीआर अपनी कार बीएमडब्लयू के पंजीकरण के लिए फैंसी नंबर 9999 के लिए 11 लाख की बोली भी लगा चुके हैं। इसे लेकर वे काफी चर्चा में थे।

जूनियर एनटीआर साउथ के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं। वह एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में उन्हें साउथ का सलमान खान कहा जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि 2004 में आंद्रावाला फिल्म के गाने की लॉन्चिंग के इवेंट में 10 लाख लोग पहुंचे थे।

जूनियर एनटीआर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2011 में लक्ष्मी प्रनाथी से शादी की थी। जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी, नार्ने श्रीनिवास राव की बेटी हैं, जो प्रसिद्ध तेलुगु समाचार चैनल “स्टूडियो एन” के मालिक हैं। इतना ही नहीं लक्ष्मी की मां चंद्रबाबू नायडू की भतीजी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper