रायसेन में सवारी वाहन और मिनी ट्रक की टक्कर में 5 की मौत

रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में मैजिक सवारी वाहन और मिनी ट्रक के बीच आमने-सामने से हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं छह लोग गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं। यह हादसा बीती रात हुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भोपाल से मैजिक वाहन में कुछ लोग रायसेन जिले के उदयपुरा जा रहे थे, इसी दौरान उमरावगंज थाने की खरबाई पुलिस चौकी क्षेत्र में टेड़िया पुल के पास बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात मैजिक वाहन और सामने से आ रहे मिनी ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में मैजिक वाहन में सवार चार लोगों की मौत हो गई वहीं मिनी ट्रक में सवार लोगों में से एक बच्ची की मौत हुई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

बताया गया है कि, मैजिक वाहन में सवार लोग भोपाल से मकान में सीलिंग का काम करने उदयपुरा आ जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। मिनी ट्रक के घायलों को एंबुलेंस से भोपाल भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस हादसे के बाद आवागमन प्रभावित हुआ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि उमरावगंज थाना क्षेत्र के टेड़िया पुल के पास सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन व घायल होने का दुखद समाचार मिला है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने व घायलों के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper