वीवो के नए बजट स्मार्टफोन की जल्द होगी एंट्री, लॉन्च से पहले कलर, कीमत और कई फीचर लीक

नई दिल्ली. वीवो इंडिया अपने एंट्री लेवल डिवाइसेज़ को लॉन्च करने के लिए तैयार है. सितंबर 2022 में जानकारी मिली थी कि वीवो अपने Y02 सीरीज़ को पेश करेगी, लेकिन वीवो के Y02s को भारत छोड़ कर बाकी दूसरे बाज़ारों में लॉन्च किया गया. दूसरी तरफ मालूम हुआ है कि कंपनी अपने Y02 को भारत में जल्द पेश कर सकती है. Passionategeekz द्वारा सामने आई जानकारी के मुताबिक वीवो Y02 को दो कलर ऑप्शन ऑर्किड ब्लू और कॉस्मिक ग्रे में उपलब्ध कराया जाएगा. फोन Helio P22 के साथ आएगा, और इसमें 2जीबी,32जीबी की स्टोरेज मिलेगी.

गीकबेंच लिस्टिंग की मानें तो वीवो Y02 में 6.51 इंच का हालो फुल व्यू IPS LCD डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आएगा. फोन में मीडियाटेक Helio P22 SoC मिल सकता है.

फोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, और कैमरे के तौर पर फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की बात सामने आई है.

कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि वीवो Y02 को 8,499 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है. हालांकि बता दें कि फिलहाल भारतीय बाज़ार में वीवो Y02 के लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये फोन Vivo Y01 का सक्सेसर फोन है. खास बात ये है कि लॉन्चिंग से पहले फोन के फीचर्स सामने आ गए हैं. वीवो Y02s में 6.51 इंच का हालो फुल व्यू IPS LCD डिस्प्ले दिया जाएगा.

इसमें आई प्रोटेक्शन मोड और 20:9 का अस्पेक्ट रेशियो दिया जाएगा. फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक Helio P35 SoC होगा, और इसमें 3जीबी की रैम और डुअल सिम जैसे फीचर्स दिए जाएंगे. ये फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड फनटच OS 12 पर काम करेगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper