Featured NewsTop Newsदेशराज्य

हैदराबाद: भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होंगे पीएम मोदी, शाह समेत अन्य मंत्री, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

हैदराबाद। हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 2 और 3 जुलाई को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। पीएम की यात्रा को लेकर हैदराबाद पुलिस सुरक्षा इंतजाम करने में लगी हुई है। जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कई केंद्रीय मंत्री, राज्य के मुख्यमंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य शीर्ष नेता हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी) में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे। 3 जुलाई को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की समाप्ति के बाद प्रधानमंत्री समेत अन्य मंत्री सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में भाजपा की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सी.वी. आनंद ने कहा कि शहर भर में पुलिस सुरक्षा बलों की तैनाती की जाएगी। त्वरित कार्रवाई टीम को भी सक्रिय किया जाएगा, साथ ही अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को जरूरी पड़ने पर तैयार रहने को कहा जाएगा। शहर की सीमा में स्नाइपर्स की तैनाती, आवागमन नियंत्रण के साथ, रूफ टॉप वॉच, मुफ्ती पार्टी, रूट मैप, ट्रायल रन और मल्टी सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है। केवल पास धारकों को ही जनसभा में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी और सभी उपस्थित लोगों की तलाशी ली जाएगी। किसी भी तरह के विरोध-प्रदर्शन से निपटने के लिए व्यापक उपाय किए जाएंगे।

आयुक्त ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी), तेलंगाना राज्य दक्षिणी विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (टीएसएसपीडीसीएल), सड़क और भवन (आर एंड बी), अग्निशमन सेवाओं, सेना के अधिकारियों और भाजपा के प्रतिनिधियों के साथ एक समन्वय बैठक की। बैठक में पीएम की यात्रा से लेकर आपात स्थिति योजनाओं के विवरण पर चर्चा की गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper