अभी-अभी: सेना के ट्रक पर आसमानी बिजली गिरने से लगी भीषण आग, 3-4 जवानों की मौत की आशंका, पुलिस मामले की जांच में जुटी

 


जम्मू. जम्मू-कश्मीर के पूंछ में गुरुवार को बड़ा हादसा हुआ. आसमानी बिजली गिरने से नेशनल हाईवे पर सेना के ट्रक में आग लग गई. बताया जा रहा है कि 3-4 जवानों की इस हादसे में मौत हो गई है. जिस वक्त ट्रक पर बिजली गिरी, यह वाहन भाटा ढड्या क्षेत्र में जम्मू-पूंछ हाईवे से गुजर रहा था.

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक,ट्रक में 10-12 जवान सवार थे. आसमानी बिजली गिरने के बाद ट्रक में आग लग गई और उसमें बैठे जवान झुलस गए. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, सेना की इस गाड़ी में हथियार के अलावा डीजल भी मौजूद था, जिस वजह से आग और भड़क गई. जिस वक्त यह हादसा हुआ, इलाके में बारिश हो रही थी, लेकिन बावजूद इसके ट्रक की आग पर काबू पाया नहीं जा सका है.

सेना और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं. इस घटना पर सेना की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है. इस मामले की जांच की जा रही है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सेना का वाहन आग की लपटों से घिरा नजर आ रहा है. जबकि पास से गुजर रहे लोग आग बुझाने में मदद करते नजर आए.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper