इंस्टाग्राम पर की छात्रा से दोस्ती, जंगल में किया गैंगरेप; 3 दिन महाराष्ट्र में भी किया रेप

खण्डवा: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खण्डवा (Khandwa) जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 11वीं क्लास की नाबालिग छात्रा (minor student) से इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए 3 युवकों ने दोस्ती कर उसका अपहरण कर लिया. आरोपियों ने छात्रा को जंगल में ले जाकर गैंगरेप (gangrap) किया. 2 आरोपी उसे महाराष्ट्र ले गए. वहां उसके साथ 3 दिन तक रेप किया गया. छात्रा को महाराष्ट्र से बस में बैठाकर वापस उसके घर भेज दिया गया.

पीड़ित छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. दरअसल 16 साल की छात्रा पिछले 3 दिनों से लापता थी. पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. इस बीच रविवार सुबह बालिका घर पहुंची, तो घटनाक्रम का खुलासा हुआ. लड़की ने परिवार को बताया कि उसका अपहरण हुआ था. 3 लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया. फिर परिजन बेटी को लेकर मूंदी थाने पहुंचे. जहां आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

पीड़िता ने बताया कि उसकी इंस्टाग्राम पर आईडी बनी हुई है. इसके जरिए उसकी आरोपी गोल्डी, अनुराग व शाहरुख से अच्छी दोस्ती हो गई थी. तीनों के बीच मोबाइल पर बात होने लगी थी. 21 दिसंबर की शाम करीब चार बजे स्कूल की छुट्टी हुई थी. स्कूल के पास ही जामनिया रोड़ पर वह घर जाने के लिए टेम्पो का इंतजार कर रही थी. तभी वहां बाइक से उसके दोस्त हरीश और अनुराग आए. दोनों ने उससे कुछ बात करने को कहकर 10 मिनट में वापस छोड़ने को कहा. इसके बाद वे उसे बाइक पर बैठाकर केनूद के पास जंगल में ले गए. यहां पहले से ही शाहरुख खान और गोल्डी उर्फ अथर्व यादव यादव बैठा था. आरोप है कि गोल्डी और शाहरुख ने छात्रा का बलात्कार किया.

पीड़िता का आरोप है कि चारों आरोपी उसे केनुद गांव के पास छोड़कर चले गए. कुछ देर बाद गोल्डी वापस आया और उसे बाइक पर बैठाकर मूंदी ले आया. वह उसे मूंदी से बस में खंडवा ले आया. यहां से महाराष्ट्र के अहमदनगर ले गया. यहां गन्ना कटाई का काम किया और एक टपरी में रखकर छात्रा के साथ रेप किया. पीड़िता जब घर जाने की जिद करने लगी तो अनुराग ने उसे महाराष्ट्र से खण्डवा जाने वाली बस में बैठा दिया. पीड़िता रविवार को घर पहुंची. छात्रा ने अपने पिता को घटना बताई. उसके पिता उसे लेकर मुंदी थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper