ऊप्स मूमेंट की शिकार होने वाली थीं ये अभिनेत्रियां, अभिनेताओं ने मसीहा बन बचाई थी लाज

मुम्बई। फिल्मों के प्रमोशन के दौरान कई बार अभिनेत्रियां दिक्कतों में फंस जाती हैं। कुछ मामले तो छेड़छाड़ के होते हैं तो कई ऊप्स मूमेंट की भी शिकार होती हैं। आज हम आपको उन घटनाओं के बारे में जब अभिनेत्रियां ऊप्स मूमेंट की शिकार होने वाली थीं, लेकिन स्टेज पर मौजूद अभिनेता उनके लिए असली बॉडीगार्ड बन गए।

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे हुए थे। उस दौरान अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी थी, जिसमें उन्हें बैठने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे में विजय ने अनन्या की कुर्सी को अपनी तरफ मोड़ लिया और अभिनेत्री को ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बचा लिया।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म राब्ता के प्रमोशन के दौरान इसी अंदाज में कृति सेनन की मदद की थी। दरअसल, जब कृति सेनन कुर्सी पर बैठने जा रही थीं तो सुशांत उनके आगे आकर खड़े हो गए, ताकि वह अपनी शॉर्ट मिनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मूमेंट की शिकार न हो जाएं।

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन के समय कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ भी कुछ ऐसा ही सीन हुआ था। प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद जब कियारा कुर्सी से उठने वाली थीं, तब कार्तिक आर्यन उनके आगे खड़े हो गए और उन्हें कवर कर लिया। इससे कियारा बिना झिझक कुर्सी से उठ पाई थीं। कार्तिक का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी एक इवेंट के दौरान परिणीति चोपड़ा की मदद की थी। दरअसल, उस समय परिणीति की चोली में दिक्कत आ गई थी, तब सिद्धार्थ ने ड्रेस ठीक करने में उनकी मदद की थी।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशनल इवेंट में गए थे। उस दौरान कटरीना ने काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। ऐसे में रणबीर कपूर ने आगे खड़े होकर उन्हें कवर किया, जिसके बाद कटरीना कुर्सी पर आसानी से बैठ पाईं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper