इन तरीकों से आप बना सकते हैं अपने वैलेंटाइन डे को यादगार

नई दिल्ली। अगर ये आपका पहला वैलेंटाइन डे है, जिसे आप हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको थोड़ी प्लानिंग करनी होगी। वैलेंटाइन डे पर ज्यादातर जगहें कपल्स से भरी रहती हैं, तो ऐसे में बाहर जाने का आइडिया मेमोरेबल हो सकता है लेकिन दूसरी तरह से, तो बेहतर होगा कुछ ऐसा करें जो रोमांटिक हो, पार्टनर को स्पेशल फील कराए और साथ ही आसानी से मैनेज किया जा सके। तो आज हम ऐसे ही कुछ आइडियाज लेकर आएं है, जो बेशक आपके इस दिन को बना देंगे खास।

अपने पार्टनर को उनकी विशलिस्ट में से कुछ गिफ्ट करके सरप्राइज करें। कोई भी सामान, जो उन्हें पसंद है प्री ऑर्डर करें और अगर टाइम कम है तो शॉप या मॉल से खरीद कर उन्हें सरप्राइज करें।

अपने पार्टनर को उनकी पसंद की जगह पर एक रोमांटिक सेटअप से सरप्राइज करें। आजकल कई स्टार्टअप सरप्राइज प्लान करने में मदद करते हैं। बीच साइट पर रोमांटिक डिनर डेट और सुंदर डेकोर के साथ उन्हें सरप्राइज करें।

अगर आपका रिलेशनशिप नया है और ग्रैंड जेस्चर से आप ऑक्वर्ड फील कर हैं, तो मूवी डेट और डिनर परफेक्ट आइडिया रहेगा। आप सितारों के नीचे ओपन एयर में भी मूवी देख सकते हैं। आजकल ड्राइव इन मूवी थिएटर ट्रेंड में हैं।

पहली डेट पर जहां भी आप पार्टनर से पहली बार मिलें, हमेशा खास होती है। वैलेंटाइन डे पर आप लॉन्ग ड्राइव पर जाएं और रोमांटिक से लंच या डिनर के बाद आप उसी जगह पर ले जाकर उन्हें सरप्राइज दें। कुछ पुरानी यादें ताजा होंगी। यह आइडिया प्रपोज करने के लिए भी अच्छा है।

अगर आपका पार्टनर थोड़ा फूडी किस्म का है, तो दिन की शुरुआत रोमांटिक और टेस्टी ब्रेकफास्ट से करें। उनकी पसंद की डिश बनाएं, रोमांटिक प्लेंटिंग करें और उन्हें प्यारे और टेस्टी सरप्राइज के साथ नींद से उठाएं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper