एनटीपीसी रिहंद सीआईएसएफ की महिला संस्था “संरक्षिका” ने सिरसोती विद्यालय में दिए, खेल व रसोई सामग्री

सोनभद्र,केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल एनटीपीसी रिहंद की महिला संस्था “संरक्षिका” द्वारा सिरसोती कंपोजिट विद्यालय में बच्चों के खेलने के लिए वॉलीबॉल व फुटबॉल के साथ साथ विद्यालय के लिए रसोई सामग्री का वितरण किया गया खेल सामग्री पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे।वहां बच्चों सहित अध्यापकों में काफी उत्साह दिखा उन्होंने कार्यक्रम में सक्रियता से हिस्सा लिया ।
विदित हो कि सिरसोती कंपोजिट विद्यालय को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की रिहंद इकाई ने गोद लिया हुआ है जिसके तहत विद्यालय के हित में हमेशा कुछ ना कुछ कार्य किया जाता रहा है जिससे वहां पढ़ने वाले बच्चों को आगे बढ़ने हेतु प्रोत्साहित किया जा सके । कार्यक्रम के दौरान महिला संस्था संरक्षिका की अध्यक्षा श्रीमती संगीता वर्मा ने बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रोत्साहित किया तथा आश्वासन दिया कि आगे भी समय-समय पर जरूरत की सामग्री विद्यालय को प्रदान की जाएगी । कार्यक्रम को सफल बनाने में आरती यादव, निशा देवी, रिंकी कुमारी, किरण देवी, शालिनी व सुलेखा सहित संस्था की सभी सदस्याओं का योगदान रहा ।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper