एसबीआई मुख्यालय को उड़ाने और चेयरमैन को जान से मारने की धमकी, जांच शुरू

मुंबई: मुंबई पुलिस ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के अध्यक्ष डी.के. खारा को जान से मारने और नरीमन पॉइंट स्थित बैंक के हेडक्वार्टर को उड़ाने की धमकी देने के मामले की जांच शुरू कर दी है। पाकिस्तान से कॉल करने का दावा करते हुए व्यक्ति ने गुरुवार सुबह एसबीआई हेड ऑफिस बोर्ड नंबर पर फोन किया और धमकी दी कि अगर बैंक ने एक सप्ताह के भीतर 10 लाख रुपये का कर्ज मंजूर नहीं किया तो चेयरमैन को अगवा कर जान से मार दिया जाएगा।

खुद को मोहम्मद जियाउल अलीम बताते हुए फोन करने वाले ने कहा कि अगर एक हफ्ते के भीतर उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह न केवल खारा को मार डालेगा, बल्कि महाराष्ट्र विधानमंडल भवन के पीछे स्थित एसबीआई मुख्यालय को भी उड़ा देगा।

इसके बाद एसबीआई ने तुरंत मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत की, जिसके बाद शुक्रवार देर रात एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की गई।

कॉल को कथित तौर पर पश्चिम बंगाल के एक स्थान से ट्रेस किया गया है और मुंबई पुलिस की एक टीम कॉल करने वाले को ट्रैक करने के लिए राज्य का कोना-कोना तलाश रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper