ओडिशा ट्रेन हादसे में 179 लोग घायल हुए

 


ओडिशा के बालासोर जिले में एक यात्री ट्रेन मालगाड़ी से टकरा गई, जिसमें 179 लोग घायल हो गए। जहां कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतरी थी, वहां बचाव दलों को दुर्घटनास्थल पर भेज दिया गया है।

हादसा शाम करीब 7.20 बजे बहनगा बाजार स्टेशन के पास हुआ जब ट्रेन कोलकाता के पास शालीमार स्टेशन से चेन्नई सेंट्रल स्टेशन जा रही थी।

एनडीटीवी अपडेट प्राप्त करेंसूचनाओं को चालू करें इस कहानी के विकसित होते ही अलर्ट प्राप्त करें. मौके पर मौजूद पीटीआई के एक रिपोर्टर ने कहा कि पटरी से उतरे डिब्बों के नीचे कई लोग फंसे हुए हैं और स्थानीय लोग उन्हें बचाने के लिए आपात सेवा कर्मियों की मदद कर रहे हैं, लेकिन अंधेरा अभियान में बाधा बन रहा है।

ओडिशा सरकार ने हेल्पलाइन नंबर 06782-262286 जारी किया है। रेलवे हेल्पलाइन 033-26382217 (हावड़ा), 8972073925 (खड़गपुर), 8249591559 (बालासोर) और 044- 25330952 (चेन्नई) हैं।

मे डिकल कॉलेज और बालासोर और उसके आसपास के सभी अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है।
अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है

हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं इसका तत्काल पता नहीं चल सका है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दक्षिण पूर्व रेलवे के एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना राहत ट्रेनों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है।

अधिकारियों ने कहा कि हादसा शाम करीब 7.20 बजे बहानगा बाजार स्टेशन के पास हुआ, जब ट्रेन कोलकाता के पास शालीमार स्टेशन से चेन्नई सेंट्रल स्टेशन जा रही थी।

अधिकारियों ने कहा कि कोरोमंडल एक्सप्रेस के चार डिब्बे शुक्रवार शाम ओडिशा के बालासोर जिले में एक मालगाड़ी से आमने-सामने की टक्कर के बाद पटरी से उतर गए।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper