‘कर्माधिकारी शनिदेव’ की गाथा में दामिनी का महत्वपूर्ण किरदार निभाएगी अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित!

शेमारू टीवी पर आने वाले अपकमिंग शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ के साथ न्याय की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हो जाइए। शनिदेव के अनसुने तथ्यों के साथ यह शो उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को भी प्रदर्शित करेगा। शनिदेव के जीवन की बात करें तो उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा उनकी पत्नी दामिनी थीं। ख़ास बात यह है कि इस महत्वपूर्ण भूमिका के लिए बहुमुखी अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित को चुना गया है। यह शो दामिनी और शनिदेव के बीच के रिश्ते को उजागर करेगा, जो भावनाओं के दायरे में एक रोमांचक यात्रा का वादा करता है।

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ में दामिनी के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अपर्णा दीक्षित ने कहा, “मैं एक मृदुभाषी और सुंदर गंधर्व राजकुमारी दामिनी की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं, जो न केवल अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती है, बल्कि कला, अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले नृत्य से सभी को मंत्रमुग्ध करने वाली देवी के रूप में भी पूजनीय है। शूटिंग के लिए सेट पर होना हमेशा रोमांचक होता है क्योंकि इसमें सुंदर सेट, वेशभूषा और भारी गहनों के साथ एक अलग ही माहौल होता है जो बिल्कुल स्वर्ग जैसा महसूस कराता है। पौराणिक किरदार निभाने के लिए बहुत अभ्यास की आवश्यकता होती है। व्यक्ति को अपने चलने के तरीके, अपने हाथों को हिलाने के तरीके और यहां तक कि हाव-भाव में भी शालीन होना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक और दर्शक इस शो को पसंद करेंगे और हमेशा की तरह इस बार भी मुझपर अपना प्यार बरसाएंगे।”

जल्द ही रिलीज होने वाले शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ पर लगातार अपडेट्स के लिए बने रहें सिर्फ शेमारू टीवी पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper