नई ऊर्जा और आत्मविश्वास की प्रतिबद्धता को पूरा हुआ एक साल, नए लोगो की पहली वर्षगाँठ पर पीआर 24×7 परिवार ने मनाया जश्न

इंदौर, 4 दिसंबर, 2023: विगत दो दशकों से अपनी साख को बरकरार रखने वाली और भारत में रीजनल पब्लिक रिलेशन क्षेत्र में अग्रणी संस्थाओं में से एक, पीआर 24×7 ने अपने रेनोवेटेड ऑफिस कैंपस के उद्घाटन और नवीनतम लोगो के लॉन्च की पहली वर्षगाँठ को एक शानदार जश्न के रूप में मनाया। नई ऊर्जा और आत्मविश्वास को दर्शाते कंपनी के नए लोगो की सालगिरह के अवसर पर सभी एम्प्लॉयीज़ ने रीजनल क्षेत्र में कंपनी की अलग पहचान स्थापित करने के बाद इसे नेशनल एजेंसी के रूप में स्थापित करने का प्रण लिया। कंपनी ने भी इस बात को स्वीकारा कि अब तक की उपलब्धि इसके अनमोल एम्प्लॉयीज़ की ही देन है। वहीं, पूरे देश में अपनी अटूट पहुँच स्थापित करने की प्रतिज्ञा भी उनके साथ से ही संभव है।

नए लोगो की वर्षगाँठ कंपनी की नई ऊर्जा, तकनीक और दशकों से जारी क्वालिटी सर्विसेस को बखूबी दर्शाती है। इस रिब्रांडिंग के साथ, कंपनी विगत एक वर्ष से दक्षिण और पूर्वोत्तर भारत में अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण रूप से कार्य कर रही है। वहीं, ट्रेडिशनल पीआर के साथ-साथ, इन्फ्लुएंसर, डिजिटल, सोशल मीडिया सर्विसेस, कॉन्टेंट क्रिएशन व वीडियो मेकिंग/एडिटिंग जैसे सेक्टर्स में भी अपनी सर्विसेस का विस्तार कर रही है। साथ ही, रिमोट क्षेत्रों और छोटे शहरों में अपनी सक्रियता व उपस्थिति को और भी अधिक मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर अतुल मलिकराम, फाउंडर, पीआर 24×7, ने कहा, “सभी बच्चों की मेहनत का ही फल है, जो हम इस मुकाम तक पहुँचे हैं। मैं सभी क्लाइंट्स का आभारी हूँ कि उन्होंने हम पर विश्वास में कभी-भी कमी नहीं आने दी। उनका यह विश्वास ही पूरी टीम के मनोबल को ऊँचा करता है। अतएव अपनी पूरी टीम की तरफ से मैं अपने समस्त क्लाइंट्स को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता की सर्विसेस देने का विश्वास दिलाता हूँ। हमारा मानना है कि समय के साथ खुद को, अपने कार्यक्षेत्र को और आस-पास के वातावरण को अपग्रेड करते रहना, हमारी प्रोडक्टिविटी को और अधिक निखारता है। यह दृष्टिकोण क्लाइंट्स के साथ हमारे संबंधों को मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देता है।”

गौरतलब है कि अपने नाम की महत्ता को प्रखर रखते हुए, पीआर 24×7 ने हफ्ते के सातों दिन और चौबीस घंटे एक्टिव रहने और क्लाइंट को प्रोडक्टिव सर्विसेस देने की प्रथा को दशकों से जारी रखा हुआ है। समय के साथ कंपनी ने निरंतर रूप से नई तकनीकों और तौर-तरीकों को अपनाया है, और अपने बजाए क्लाइंट्स के अनुरूप सर्विसेस देने की प्रथा पर काम किया है, इसकी यही बात कंपनी को भीड़ में सबसे अलग स्थान देती है। पीआर 24×7 कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स और रेप्युटेशन मैनेजमेंट, कंज्यूमर ब्रांड, एंटरटेनमेंट, ब्यूटी-फैशन, खाद्य और पेय, स्वास्थ्य व कल्याण, टेक्नोलॉजी, गैर-लाभकारी, जैसे क्षेत्रों में उपभोक्ताओं के लिए सेवाओं को आसान बनाया है। मीडिया मॉनिटरिंग एजेंसी के रूप में भी दशकों से सक्रिय कंपनी, रोजाना 1500 से अधिक कीवर्ड्स पर देश-विदेश के 650 से ज्यादा समाचार पत्रों को ट्रैक करने के रिकॉर्ड को कायम रखने में भी सर्वश्रेष्ठ रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper