गदर 2 ने मिटाई बरसों की दूरियां, सनी देओल पहली बार सौतेली बहनों ईशा और अहाना संग मनाएंगे रक्षाबंधन

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इस वक्त अपनी हालिया रिलीज फिल्म गदर 2 की सक्सेस को लेकर काफी खुश हैं। इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बैटिंग करते हुए फिल्म तीन सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। ऐसा ही रहा तो 500 सौ करोड़ तक पहुंचना इसके लिए मुश्किल नहीं होगा। इस फिल्म की सफलता से इस वक्त सनी देओल का पूरा परिवार खुश है। यही नहीं गदर 2 ने सालों पुराने रिश्तों में भी जान डाल दी है। हाल ही में हेमा मालिनी की दोनों बेटियां यानी सनी की सौतेली बहनें अपने भाई की फिल्म गदर 2 के स्क्रीनिंग पर पहुंची थी। दोनों ही अपने भाई को चियर करती नजर आईं। इसी बीच अब खबरें आ रही हैं कि सनी अपनी दोनों बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाएंगे।

बॉलीवुड लाइफ’ की रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल भाई-बहन के इस त्योहार यानी ‘रक्षाबंधन’ को मनाने के लिए ईशा और अहाना से मिलने जा सकते हैं। खबरों की मानें तो सनी इस समय अपनी फिल्म गदर 2 की सफलता को लेकर काफी खुश हैं और ऐसे में अब वह चाहते हैं कि पिछली सारी कड़वाहट भुलाकर रिश्ते को ठीक करें। यही नहीं, सनी के साथ उनके दोनों भाई यानी बॉबी देओल और अभय देओल भी उनके साथ बहनों के घर रक्षाबंधन बनाने जाएंगे। फिलहाल अभी तक इस खबर पर एक्टर की तरफ से कई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि गदर 2 की स्क्रीनिंग के बाद ईशा देओल ने पहली बार अपने दोनों सौतेले भाईयों सनी और बॉबी देओल संग अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ ईशा ने हार्ट और इविल आई वाली इमोजी शेयर की थी। इस तस्वीर पर फैंस के जमकर कमेंट्स आए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper