गदर 2 ने KGF 2 को छोड़ा पीछे, बनी तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, जानिए टोटल कमाई

सनी देओल की ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दिया है. हर दिन के साथ कलेक्शन बढ़ रहा है. मूवी ने अबतक 400 से ज्यादा की कमाई कर ली है.

‘गदर 2’ को रिलीज हुए 16 दिन हो गए है और Sacnilk.com के अनुसार, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने भारत में 12.5 करोड़ की कमाई की. टोटल कमाई मूवी की 438.7 करोड़ रुपये हो गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 अब तक तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है औऱ इसने साउथ स्टार यश की मूवी केजीएफ 2 को भी पछाड़ दिया है. केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 434 करोड़ का कलेक्शन किया था.

अनिल शर्मा निर्देशित मूवी गदर 2, गदर के 22 साल बाद रिलीज हुई और इसने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. फिल्म में सनी ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना का किरदार निभाया था.

हाल ही में सनी लंदन में अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो तारा सिंह वाले लुक में नजर आए थे और उनके चारों फैंस नजर आए थे.

लोकसभा सदस्यों के लिए नए संसद भवन में फिल्म की टीम द्वारा फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई .नए संसद भवन में लोकसभा सदस्यों के लिए हर दिन पांच शो होंगे.

ईशा देओल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं फिल्म देखने का इंतजार कर रही थी. मैं जानती थी कि भैया इसकी कितनी शूटिंग कर रहे थे और यह वास्तव में उनके लिए बहुत मायने रखता था. जब यह इतना अच्छा कर रहा है, तो हम सभी उसके लिए समान रूप से खुश हैं और वो ये डिर्जव करते हैं. ‘गदर 2’ जैसी फिल्म में उन्होंने जो किया वो सिर्फ सनी देओल ही कर सकते हैं.

सनी देओल ने गदर 2 को इतना प्यार देने के लिए फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, “सबसे पहले आप सभी को धन्यवाद कि आपको फिल्म इतनी पसंद आ. मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप लोगों को गदर 2 इतनी पसंद आएगी. आप सभी की वजह से हमने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और हम आगे बढ़ेंगे.”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper