गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने ब्यूरोक्रेट के बेटे ने इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर प्रेमिका को कार से कुचल डाला

मुंबई: महाराष्ट्र के एमएसआरडीसी के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ बड़ा मामला सामने आया है. आरोप है कि अश्वजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड को पीटा और उसे गाड़ी से कुचलकर मारने की कोशिश की. लड़की अस्पताल में भर्ती है. पुलिस के मुताबिक, अश्वजीत शादीशुदा था और उसने ये बात अपनी गर्लफ्रेंड से छिपाई थी. आरोप है कि 11 दिसंबर को प्रिया सिंह ने बॉयफ्रेंड अश्वजीत को पत्नी के साथ देख लिया. इसके बाद दोनों में बहस हुई. इस दौरान अश्वजीत और उसके तीन दोस्त रोमिल, प्रसाद पाटील और सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की. इसके बाद गाड़ी से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की.

जानकारी के अनुसार, मुंबई में रह रहीं 26 साल की प्रिया सिंह इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं. उनके लाखों फॉलोअर हैं. प्रिया सिंह महाराष्ट्र के एमएसआरडीसी के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के साथ रिश्ते में थीं. प्रिया का आरोप है कि अश्वजीत पहले से शादीशुदा था, उसने ये बात मुझसे छिपाई थी. उसने मुझे पहले कभी इनसिक्योर फील नहीं कराया. वो मुझसे कहता था कि शादी मैं तुमसे ही करूंगा. मैं सेपरेट हूं. मेरा डिवोर्स हो चुका है.

इसके बाद जब 11 दिसंबर को अश्वजीत से मैंने बात की तो उसने बताया कि मैं एक दोस्त के साथ एक कार्यक्रम में हूं. प्रिया ने बताया कि इसके बाद मैं सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास पहुंच गई. वहां अश्वजीत पहले से ही अपनी पत्नी के साथ मौजूद था. उसने सोचा नहीं होगा कि मैं वहां अचानक पहुंच सकती हूं, इसी को लेकर वह हड़बड़ा गया. वहां मैंने उससे कुछ भी नहीं कहा. मैं वहां से निकलकर बाहर आ गई और जोर जोर से रोने लगी. मैं उससे बात करना चाहती थी. वह जब बाहर आया तो बहस करने लगा. मैं चाहती थी कि वो मुझसे आकर इस बारे में बात करे.

प्रिया सिंह का आरोप है कि अश्वजीत उसके दोस्तों ने मेरे साथ मारपीट की. इससे मुझे काफी चोटें आईं. इसके बाद एसयूवी कार से कुचलने की कोशिश की. इससे मैं गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. आरोप है कि अश्वजीत और उसके तीन दोस्त रोमिल, प्रसाद पाटील और सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की. इसके बाद गाड़ी से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की.

पुलिस ने केस दर्ज किया, लेकिन अब तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं

इसके बाद प्रिया ने घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर चोटों की तस्वीरों के साथ पूरी जानकारी शेयर की. पुलिस ने कहा कि पीड़िता प्रिया सिंह ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट डालकर घटना की पूरी बात लिखी. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फिलहाल प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया से बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना की जांच चल रही है. इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह.

पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय प्रिया सिंह गंभीर रूप से घायल है. प्रिया के बॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ ने ठाणे शहर के एक होटल के पास प्रिया को कार से कुचलने की कोशिश की. यह घटना 11 दिसंबर की है. पुलिस ने आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 279 (तेज गाड़ी चलाना), 504 (नियम उल्लंघन के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत केस दर्ज किया है.

प्रिया ने कहा कि अश्वजीत कई दिनों से मुझसे दूर भाग रहा था. जब मैं वहां घोड़बंदर रोड पर होटल पहुंची थी तो सर्विस रोड पर उसके साथ बहस होने लगी. इस दौरान वे सभी नशे में थे. उसने मुझे गालियां दीं. इसके बाद मारपीट कर घटना को अंजाम दिया गया. प्रिया ने इंस्टाग्राम पर इस पूरी घटना को लेकर आपबीती बताई और चोटों की तस्वीरें शेयर की हैं. प्रिया ने कहा कि मैं बचपन से ही मुंबई में रह रही हूं. मुझे यहां की पुलिस पर भरोसा है कि मेरे साथ न्याय होगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper