चलती स्कूटी में लगी भीषण आग, चंद मिनटों में वाहन जलकर राख; चालक ने कूदकर बचाई जान

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-121 में एफएनजी रोड के पास एक चलती स्कूटी में अचानक आग लग गई। चालक में कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखे चंद मिनट में स्कूटी जलकर राख हो गई। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने आम लोगों की मदद से आग को बुझाया। दरअसल, एफएनजी रोड पर सेक्टर-121 के पास एक स्कूटी में आग लग गई। आग लगने के बाद स्कूटी सवार ने कूदकर अपनी जान बचाई। स्कूटी सड़क किनारे फुटपाथ से टकराकर गिर गई। गनीमत रही कि हादसे में स्कूटी सवार बच गया।

बताया जाता है कि इमरान खान गाजियाबाद से सोरखा सेक्टर-115 से जा रहे थे। लोगों ने बताया कि उनकी स्कूटी से काफी तेल रिस रहा था। घर्षण पैदा होने की वजह से चिंगारी निकली और आग लग गई। तेल की वजह से आग इतनी तेज थी की पूरी स्कूटी धू-धूकर जल गई। इस दौरान स्कूटी की रफ्तार तेज थी। आग लगते ही इमरान ने ब्रेक लगा दिया और स्कूटी से कूद गए। इस दौरान स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई। आग से स्कूटी पूरी तरह से जल गई। इमरान पूरी तरह से सुरक्षित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper