छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में 11 की मौत, मुख्यमंत्री ने शोक जताया

बलौदाबाजार/रायपुर: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 10 लोग घायल हुए हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात बलौदा बाजार-भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके में एक पिक अप वाहन की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में चार बच्चे भी शामिल हैं।

बताया गया कि, बलौदा बाजार के खिलौरा से साहू परिवार के सदस्य पिकअप में सवार होकर अजुर्नी से अपने गांव लौट रहे थे। देर रात को खमरिया के पास उनके पिकअप की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, इस हादसे में 10 लोग घायल भी हुए हैं, उन्हें अस्पताल भेजा गया और तीन की हालत गंभीर होने पर रायपुर रेफर किया गया है।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस घटना के घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper