जिला निर्वाचन अधिकारी ने ई0वी0एम0 वेयरहाउस का किया मासिक निरीक्षण। दिये आवश्यक दिशा निर्देश

बरेली, 31 मार्च। जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने कल राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में परसाखेड़ा स्थित ई0वी0एम0 वेयरहाउस का मासिक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के समय जिला निर्वाचन अधिकारी ने ई0वी0एम0 के रख-रखाव, सुरक्षा तथा सुरक्षा हेतु लगे सीसीटीवी कैमरों आदि का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए तथा वेयरहाउस में साफ-सफाई, प्रकाश आदि व्यवस्थाओं को सुनिश्चित किया जाये।

उक्त के उपरांत रिकार्ड रुम का भी निरीक्षण किया गया और अपर जिलाधिकारी नगर को निर्देश दिये गये कि समस्त बाक्सों को निकालने के बाद रिकार्ड रूम में टाइल्स लगवायी जाये।

इसके अतिरिक्त जिला निर्वाचन अधिकारी ने परसाखेड़ा स्थित उत्तर प्रदेश राजकीय भंडारण निगम में लोकसभा चुनाव से संबंधित व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया और निर्देश दिये कि उक्त क्षेत्र में बेरीकैटिंग उचित प्रकार से की जाये तथा परसाखेड़ा में साफ-सफाई, सीसीटीवी कैमरा, प्रकाश आदि व्यवस्थाओं को सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबन्द रखने हेतु संबंधित अधिकारियों/कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

निरीक्षण के समय अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे। बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper