दिल्ली में ट्रैक्‍टर-ट्रक की टक्‍कर में एक की मौत, चार घायल

नई दिल्ली। दिल्ली में ट्रैक्टर-ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, हादसा रविवार-सोमवार की रात 1.39 बजे जीटी रोड पर सीलमपुर की ओर हुआ।

हादसे के बाद पांच लोगों को जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस उपायुक्त (उत्‍तर-पूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, “शास्त्री पार्क थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ घातक दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है। ट्रक चालक की पहचान की फिलहाल जांच की जा रही है।”

डीसीपी ने बताया कि दुर्घटना के समय चारों घायल व्यक्ति और मृतक ट्रैक्टर पर सवार थे। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वह आईएसबीटी से ट्रैक्टर पर चढ़ा था।”

घायल की पहचान अनिल (40) निवासी कोतवाली, उत्तर प्रदेश; हरि लाल (30) झारखंड; सलीम (55) और अमन (17), दोनों मेरठ निवासी के रूप में हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper