देखें वीडियो भाभी के डांस का दीवाना हुआ इंटरनेट, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा ‘नोरा फतेही भी फेल

सोशल मीडिया पर रोज अनगिनत वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो यूजर्स को इतने पसंद आते हैं कि उन्हें वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता है. सोशल मीडिय पर इन दिनों डांस वीडियो खुमारी खूब देखने को मिल रही है. हाल ही में पाकिस्तान की आयशा नाम की लड़की के शादी में किए डांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब एक और वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. आइये आपको दिखाते हैं ये वायरल वीडियो.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

इस समय एक लड़की सोशल मीडिया पर अपने डांस लोगों के दिलों पर बिजली गिरा रही है. लोगों ने इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो पर खूब कमेंट और लाइक किए हैं. कुछ लोगों ने कहा कि भाभी ने नोरा फतेही को भी फेल कर दिया. इस वीडियो और रील्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नोरा फतेही से हुई तुलना

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शॉर्ट्स पहने लड़की जबरदस्त डांस कर रही है. वीडियो देखकर नेटिज़ंस उन्हें ‘शॉर्ट्स वाली भाभी’ कह रहे हैं. वह अलग-अलग बॉलीवुड गानों पर डांस कर रही हैं, लेकिन ‘दिलबर’ पर उनके मूव्स सभी को पागल कर रहे हैं. लोग उनकी तुलना नोरा फतेही से भी कर रहे हैं.

बढ़ा इंटरनेट का पारा

इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Pic Share Official ने शेयर किया है. वीडियो इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है. इस वीडियो को 424K व्यूज मिल चुके हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper