देवरिया हत्याकांड में 77 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 15 गिरफ्तार, छावनी में तब्दील हुआ गांव

Deoria Murder Case। रुद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर के लेहड़ा टोला में एक ही परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर व पीट-पीट कर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 15 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। 12 आरोपित अभी भी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छह टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य दबंग प्रेम चंद्र यादव की हत्या के प्रतिशोध में लेहड़ा के सत्य प्रकाश दुबे, उनकी पत्नी व दो बेटी तथा एक बेटे की गोली मारकर व पीटकर हुई हत्या के मामले में देर रात पुलिस ने रामजी यादव समेत 27 नामजद व 50 अज्ञात के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में 15 हत्यारोपितों की गिरफ्तारी करने का दावा किया है। दोपहर बाद हत्यारोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई पुलिस शुरू करेगी।

घटना के दूसरे दिन मंगलवार को भी लेहड़ा गांव पुलिस छावनी में तब्दील रहा। पूरी रात पीएसी व तीन थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ तैनात रहे। इसके अलावा पूर्व जिला पंचायत सदस्य के दरवाजे पर भी पुलिस व पीएसी तैनात है। सीओ रुद्रपुर जिलाजीत चौधरी भी मौके पर पुलिस बल के साथ जमे हुए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper