निधन के पूरे 5 साल बाद फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे ओमपुरी, जानें कब रिलीज होगी खेला होबे

मुम्बई। हिंदी सिनेमा में दिवंगत अभिनेता ओमपुरी के योगदान को भला कोई कैसे भुला सकता है। उनकी कमी बॉलीवुड आज भी महसूस कर रहा है। इस बीच बड़ी खबर यह है कि दिवंगत ओमपुरी को चाहने वाले उन्हें एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे। यह होगा निर्देशक सुनील सी सिन्हा की हिंदी फिल्म ‘खेला होबे’ के जरिए, जो रिलीज होने के लिए तैयार है।

हिंदी सिनेमा के बड़े कलाकारों में से एक रहे ओम पुरी आज हमारे बीच नहीं हैं, मगर उनके निभाए किरदार आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है। निर्देशक सुनील सी सिन्हा की हिंदी फिल्म ‘खेला होबे’ देशभर के सिनेमाघरों में 24 फरवरी को रिलीज होगी। यह ओम पुरी के जीवन की आखिरी फिल्म थी। बता दें कि दिवंगत अभिनेता ओम पुरी की यह फिल्म ‘खेला होबे’ का टाइटल पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी नारे से प्रेरित है, क्योंकि उस वक्त इस नारे को पूरे देश में सुर्खियां मिली थीं। इस फिल्म की निर्माता कुमारी मंजू हैं और इसकी कहानी व संवाद रवि कुमार ने लिखे हैं।

थीम आर्ट्स इंटरनेशनल और सुनील सी सिन्हा प्रॉडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘खेला होबे’ फिल्म में मुख्य भूमिका में दिवंगत अभिनेता ओम पुरी, रति अग्निहोत्री, मुग्धा गोडसे, मनोज जोशी, रूशाद राणा, राजकुमार कनौजिया, संजय बत्रा, संजय कुमार सोनू, रतन मायाल, पंकज रैना, शाहनवाज प्रधान शेफाली, आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह राघवगढ़ नामक स्थान की राजनीति पर आधारित है, जहां सत्ता पर काबिज होने के लिए विभिन्न उम्मीदवार हर तरह के हथकंडे अपनाते हैं। ओम पुरी के किरदार में एक कम्युनिटी लीडर की इमेज हैं तो थोड़ा हास्य भी है।

निर्माता कुमारी मंजू ने फिल्म के बारे में कहा, ‘हम बहुत खुश हैं कि खेला होबे अब रिलीज होने वाली है। यह फिल्म कोरोना महामारी के कारण पिछले दो वर्ष से भी अधिक समय से तैयार होने के बाद भी रिलीज नहीं हो पाई। दर्शकों को फिल्म में सामाजिक ड्रामा, राजनीतिक कटाक्ष के साथ ही मनोरंजक सिनेमा देखने को मिलेगा।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper