नेहरू चिकित्सालय,एन सी एल जयंत ने लगाया नि:शुल्क कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी/न्यूरोसर्जरी एवम् आर्थोपेडिक्स शिविर

सिंगरौली,गुरुवार को नेहरू शताब्दी चिकित्सालय, जयंत (एनसीएल) के तत्वाधन में निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तहत एक नि:शुल्क कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी/न्यूरोसर्जरी एवम् आर्थोपेडिक्स शिविर का आयोजन किया गया ।
शिविर के दौरान पॉपुलर हॉस्पिटल, वाराणसी से चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ. कमलेश सिंह (न्यूरोलॉजिस्ट), डॉ. एच.के. श्रीवास्तव (हृदय रोग विशेषज्ञ), और डॉ. विनीत (हड्डी रोग) के द्वारा उपस्थित सभी का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया ।
इस अवसर पर कुल 73 लोगों ने स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाया जिसमें से 14 (कार्डियो) , 18 (न्यूरो) और 41 (ऑर्थोपेडिक्स) एवं एक हिप रिप्लेसमेंट शामिल हैं। शिविर का आयोजन सीएमएस (प्रभारी) एनएससी डॉ. पंकज कुमार के मार्गदर्शन में किया गया।
गौरतलब है कि एनएससी, जयंत द्वारा समय समय पर ऐसे अनेक स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जाता रहा है। एनएससी द्वारा ऐसे शिविरों का आयोजन सामुदायिक स्वास्थ्य के प्रति एनसीएल की कटिबद्धता का एक प्रमाण है।

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper