पत्नी ने झगड़े में उगला ‘कड़वा सच’, पति ने घबराकर किया डीएनए टेस्ट और फिर…

पति- पत्नी के झगड़े में अक्सर बहस के बीच लोग गुस्से में कुछ ऐसा बोल देते हैं जिससे परिवार टूटने तक की स्थिति आ जाती है. कई बार लोग ऐसे सच बोल देते हैं जो उन्होंने सालों से छुपाकर रखे थे. एक शख्स ने रेडिट के जरिए अपनी शादीशुदा जिंदगी में इसी तरह के खतरनाक मोड़ के बारे में बताया. उसने बताया कि एक रात झगड़े के बीच पत्नी ने मेरी बेटी को लेकर मुझसे कहा कि तुम इसके पिता नहीं हो बल्कि कोई और है. इस बात से मैं हैरान रह गया और ये मेरे दिमाग में बैठ गई. उसने आगे बताया कि मैंने डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया जिससे मुझे मालूम हो सके मेरी बेटी मेरी है या नहीं.

उसने बताया कि चुपचाप बाहर जाकर घर पर एक डीएनए किट ले आया. टेस्ट के ठीक 48 घंटे बाद उसे जो रिजल्ट मिला उससे उसने राहत की सांस ली. दरअसल, वह उसी की बेटी थी। यानी पत्नी ने जो कुछ कहा वह झूठ था. लेकिन पत्नी की बात अभी उसके दिमाग में घूम रही थी. इसलिए उसने अपनी पत्नी से झूठ बोलने का फैसला किया, और उसे बताया कि उसे डीएनए टेस्ट से मालूम पड़ चुका है कि उनकी बेटी उसकी नहीं है. ये सुनते ही पत्नी घबरा गई और उसने जो कुछ कुबूल किया वह हैरान करने वाला था. उसने बताया वह अपने पति के ही पुराने दोस्त के साथ रिश्ते में थी इसलिए उसे लगता है कि ये बेटी भी उसी की है.

शख्स ने आगे लिखा- मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि जब कुछ समय के लिए वह पति से अलग हो गई थी तो उसे पता चला कि वह दूसरी औरतों के डेट कर रहा है. इसी बात के गुस्से में उसने पति के दोस्त के साथ संबंध बनाए थे.बाद में शादी में सब कुछ ठीक हो गया और कुछ ही समय में उनकी बेटी का जन्म हुआ. इसलिए उसे यकीन था कि उनकी बेटी उसके पति के दोस्त की है.

शख्स ने रेडिट पर आगे लिखा- पत्नी के सबकुछ बताने के बाद मैंने उसे डीएनए टेस्ट का सच बताया. अंत में काफी देर तक वह मुझे गले लगाकर रोती रही और माफी मांगती रही. लेकिन उसने जो किया उसके लिए मैं उसको कभी माफ नहीं कर सकता. ये रिश्ता अब खत्म है. शख्स के पोस्ट पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए. किसी ने कहा- अब तलाक लो. वहीं किसी और ने कहा- समय रहते अब सब ठीक कर लो.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper