पहली नजर का प्यार…इकरार और फिर शादी, ऐसी थी ‘महाभारत’ के ‘श्री कृष्ण’ की प्रेम कहानी

नई दिल्ली. टीवी शो महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले सौरभ राज जैन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनका कृष्ण के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है। उन्होंने अपने किरदार को इतने अच्छे से निभाया था कि अभिनेता घर-घर में मशहूर हो गए थे। सौरभ ने टीवी शो ‘महाकाली: अंत ही आरम्भ’ में भगवान शिव की भूमिका निभाई थी। लेकिन महाभारत से सौरभ को खूब पॉपुलरिटी मिली। सौरभ के फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। क्योंकि अभिनेता बहुत ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं। आज सौरभ अपनी शादी की 13वीं सालगिरह मना रहे हैं। तो चलिए इस खास मौके पर आपको अभिनेता से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं-

सौरभ ने 28 नवंबर 2022 को रिद्धिमा से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात नोएडा की लोबो डांस अकादमी में हुई थी। वहां दोनों के बीच कनेक्शन बना वह एक-दूसरे के करीब आ गए। इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों ने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी का फैसला ले लिया। साल 2010 में दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी। दोनों की शादी में कोई मीडिया कवरेज नहीं थी। बता दें कि ये शादी इस कदर प्राइवेट थी कि किसी को इसकी भनक भी नहीं हुई थी।

बता दें कि सौरभ की पत्नी रिद्धिमा सॉफ्टवेयर इंजीनियर होने के साथ-साथ इंडियन टीवी पर्सनैलिटी भी हैं। रिद्धिमा को फिटनेस और डांस का भी शौक है। वहीं सौरभ भी डांस में रुचि रखते हैं। सौरभ और रिद्धिमा का डांस को लेकर जो प्यार था उसे साथ में दिखाने का मौका उन्हें नच बलिए के जरिए मिला। नच बलिए में दोनों की परफॉर्मेंस को दर्शक खूब पसंद करते थे।

सौरभ और रिद्धिमा साल 2017 में दो जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने। रिद्धिमा जब प्रेग्नेंट थीं तब सौरभ शूटिंग की वजह से उनके पास नहीं थे, लेकिन रिद्धिमा उनकी कमजोरी नहीं बल्कि ताकत बनना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने सौरभ को अपने लिए परेशान होने से मना कर दिया था। यही वजह है कि अपनी पत्नी को लेकर सौरभ कहते हैं कि रिद्धिमा मेरी ताकत हैं, वह साथ हैं तो मैं कुछ भी कर सकता हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper