पहले बनाया सपेरे से संबंध फिर बॉयफ्रेंड को दी जहरीली मौत, सामने आई अय्याशियों की ऐसी दास्तान, जानकर लोग रह गए हैरान

नई दिल्ली। एक कार में एक बिजनेसमैन की लाश मिलती है। कार का एसी चल रहा होता है और पिछली सीट में लड़के की डेड बॉडी होती है। पुलिस मौके पर पहुंचती तो लड़के की पहचान शहर के एक बिजनेसमैन के रूप में होती है जिसका नाम अंकित चौहान था। सबको लगता है कि एसी की गैस निकलने की वजह से अंकित की मौत हो गई है, लेकिन 2 दिन बाद जब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आती है तो हर कोई चौंका जाता है। लड़के की मौत एक जहरीले सांप कोबरा के काटने से हुई थी। ये मौत नहीं एक साजिश थी, बेहद जहरीली साजिश।

उत्तराखंड के हल्द्वानी के रहने वाले अंकित चौहान मर्डर केस ने सबको हिलाकर रख दिया। अंकित हलद्वानी का रहने वाले था और उसकी रामपुर रोड पर ऑटो पार्ट्स का शोरूम था। इसके अलावा अंकित का हल्द्वानी में ही एक रेस्टोरेंट भी था। अंकित के मर्डर के बाद जांच शुरू हुई और शक की सुई पहुंची अंकित की गर्लफ्रेंड डौली आर्या उर्फ माही तक। पुलिस ने अंकित की कॉल रिकॉर्ड निकालें तो पता चला कि उसकी मौत से पहले काफी देर तक माही से बात हुई थी।

पुलिस माही से पूछताछ करने उसके घर तक पहुंची, लेकिन वो वहां से फरार हो चुकी थी। अब शक और बढ़ चुका था। पुलिस ने माही की कॉल डीटेल्स टरेस की। माही काफी दिनों से एक अनजान नंबर से बात कर रही थी। पुलिस ने इस शख्स की तलाश शुरू की जिसकी बात माही से हो रही थी। जांच के बाद सामने आया कि ये नंबर एक सपेरे रमेश नाथ का था। अब मामला साफ था। अंकित की मौत सांप के काटने से हुई थी और सपेरा पुलिस की गिरफ्त में था।

पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो इस सपेरे ने खोले भयानक साजिश के राज जिसका शिकार अंकित चौहान। ये साजिश रची थी अंकित की गर्लफ्रेंड डौली आर्या उर्फ माही ने। डौली आर्या और अंकित चौहान लंबे समय से रिलेशन में थे, लेकिन अब डौली की जिंदगी में एक नए लड़के की एंट्री हो चुकी थी। इस नए बॉयफ्रेंड का नाम था दीप कांडपाल। माही अब अंकित चौहान से पीछा छुड़ाना चाहती थी और इसके लिए उसने चुना कत्ल का रास्ता।

डौली आर्या अपने परिवार से अलग रहती थी। उसके साथ उसकी एक नौकरानी और उसका पति भी थे। नौकरानी के पति ने ही डौली की मुलाकात सपेरे रामनाथ से करवाई। डौली को लगा कि अगर सपेरा रामनाथ उसकी मदद करेगा तो किसी को इस हत्या पर शक नहीं होगा। डौली के कहने पर रामनाथ ने जंगल से एक कोबरा पकड़ा। 14 जुलाई के दिन डौली ने अंकित को अपने घर बुलाया और फिर वहीं रामनाथ ने कोबरा से उसे डसवा दिया। अंकित की मौत के बाद उसे गाड़ी में डाला गया ताकि मौत नेचुरल लगे।

डौली इस हत्या की प्लानिंग काफी समय से कर रही थी। रामनाथ को राजी करने के लिए उसने इस सपेरे के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इस हत्या में रामनाथ के अलावा डौली का नया प्रेमी दीप कांडपाल, उसकी नौकरानी और उसका पति भी शामिल थे। सपेरे के सारे राज उगलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। डौली की नौकरानी, उसके पति और डौली के नए बॉयफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन डौली फरार हो चुकी थी। अब दो दिन पहले डौली को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

आसपास के लोगों ने बताया कि इस लड़की चाल-चलन ठीक नहीं था। ये अपने घरवालों से अलग रहती थी। अक्सर अलग-अलग लोग इसके घर आया करते थे। बड़ी-बड़ी कारें अक्सर इसके घर के बाहर लोगों को नजर आती थी। आसपास भी ये ज्यादा लोगों से बात नहीं करती थी।

नवभारत टाइम्स से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper