पार्क में युवती के साथ थे दो युवक, भीड़ ने घेरा तो एक भागा… दूसरे का हुआ ऐसा हाल

गुजरात के सूरत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दो युवक एक युवती के साथ पार्क में बैठे हुए थे. तभी उनके पास कुछ लोग पहुंच गए और पूछताछ करने लगे. इतने में युवक का साथी मौके से भाग निकला. युवती और उसके साथ मौजूद युवक से भीड़ ने उनके नाम-पता पूछना शुरू कर दिया. जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि युवक लोगों के सामने कान पकड़ रहा है, हाथ जोड़कर खड़ा हुआ है.

दरअसल, शहर के डिंडौली इलाके में यह घटना घटी है. दो युवक एक युवती के साथ इलाके में मौजूद पार्क में बैठे हुए बातें कर रहे थे. तभी लोगों की नजर उन पर पड़ गई. कई सारे लोग उनके पास पहुंचे और उसने पूछने लगी कि वह गार्डन में क्या कर रहे हैं. जैसे ही भीड़ ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी तो एक युवक वहां से भाग निकला. इसके बाद भीड़ दूसरे युवक और युवती पर भड़क उठे.

पकड़े गए युवक ने बताया कि वह भाठेना इलाके का रहने वाला है. उसने आगे कहा कि वह अपने दोस्त (भागने वाला युवक) के बुलाने पर यहां पर आया था. दोस्त ने फोन करके कहा था कि उसके पास खाने तक के पैसे नहीं है, इसलिए यहां आकर कुछ रुपये दे जाए. युवक ने आगे कहा कि युवती उसके दोस्त की गर्लफ्रेंड है. भीड़ उससे कहती दिख रही है कि लकड़ी के साथ क्या किया है. इस पर युवक हाथ जोड़ कर कहता है कि उसने कुछ नहीं किया. युवक अपने कान भी पकड़ता है.

मामले पर डिंडोली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर अरव सिंह चुडासमा का कहना है कि युवती के साथ दो युवक पार्क में बैठे हुए थे. लोगों ने पूछताछ की एक युवक भाग निकला था. वीडियो हमें भी मिला है. हालांकि, इस मामले में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper