पीएम मोदी ने मीरा माझी के परिवार को भेजे खास उपहार, क्लिक कर पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अपने अयोध्या दौरे के दौरान उज्ज्वला योजना की जिस 10 करोड़वीं लाभार्थी मीरा माझी के घर जाकर चाय पी थी और उनके परिवार से मुलाकत की थी, उस मीरा माझी को पत्र लिखकर नववर्ष की शुभकामनाएं दी है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीरा माझी के परिवार के लिए उपहार भी भेजे हैं। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भेजे गए उपहार में एक चाय-सेट और रंगों वाली ड्राइंग बुक के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है।

मीरा माझी को लिखे पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें और उनके परिवार के सभी सदस्यों को नववर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, “प्रभु श्री राम की पावन नगरी अयोध्या में आप व आपके परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात और आपके द्वारा बनाई गई चाय पीकर बहुत प्रसन्नता हुई।

अयोध्या से आने के बाद मैंने कई टीवी चैनलों पर आपका इंटरव्यू देखा। उनमें आपका व परिवार के अन्य सदस्यों का आत्मविश्वास और जितने सरल व सहज ढंग से आप लोगों ने अपने अनुभवों को साझा किया, वह देखकर अच्छा लगा। आप जैसे मेरे करोड़ों परिवारजनों के चेहरों की यह मुस्कान ही मेरी पूंजी है, सबसे बड़ा संतोष है, जो मुझे देश के लिए जी-जान से कार्य करने की नई ऊर्जा देता है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने पत्र में आगे कहा, “आपका उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी बनना एक आंकड़ा भर नहीं है, बल्कि, मैं इसे करोड़ों देशवासियों के बड़े-बड़े सपनों व संकल्पों के पूर्ण होने की एक कड़ी के रूप में देखता हूं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि अमृत काल में आप जैसे आकांक्षा से परिपूर्ण करोड़ों देशवासियों की जीवटता और उत्साह एक भव्य व विकसित भारत के निर्माण के हमारे लक्ष्य को सिद्ध करने में अहम् भूमिका निभाएगा। बच्चों को स्नेह व परिवार के अच्छे स्वास्थ्य और उज्ज्वल भविष्य की कामना सहित।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper