प्रेमी ने प्रेमिका को तब तक मारा जब तक नहीं निकली जान, फिर आधी रात में की…

जगदलपुर। जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में शनिवार की रात तैनात महिला सुरक्षाकर्मी से उसके प्रेमी ने ड्यूटी के दौरान मारपीट कर दी। इस बीच अन्य सुरक्षाकर्मियों ने उसे बचा तो लिया लेकिन घर पहुंचने पर फिर से प्रेमी ने महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसे बेहोशी का हालत में मेकाज में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए मेकाज के अन्य सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि शनिवार की शाम को महिला सुरक्षाकर्मी पूनम मिश्रा ड्यूटी पर थी। रात करीब लगभग 12 बजे के समय उसका प्रेमी अपने एक दोस्त के साथ असपताल पहुंचा। जहां ड्यूटी पर तैनात महिला सुरक्षाकर्मी के साथ किसी बात को लेकर उसने मारपीट करनी शुरू कर दी। महिला सुरक्षाकर्मी की आवाज को सुनकर अन्य सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया। मारपीट से घायल महिला सुरक्षाकर्मी अपनी ड्यूटी को बीच छोड़कर अपने घर चली गई। रात करीब 12:45 बजे उसका प्रेमी और उसकी मकान मालकिन महिला को बिहोशी की हालत में अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला सुरक्षाकर्मी पूनम की मौत होने की जानकारी लगते ही सुरक्षाकर्मियों ने उसके प्रेमी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि पूनम यहां करीब पांच माह से किराए के मकान में रह रही थी। उधर, उसका परिवार नगरनार थाना क्षेत्र के ग्राम गरावंड बाबू सेमरा में रह रहा है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी। जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। इस मामले में परपा थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा का कहना है कि रात को ही घटना की जानकारी मिल गई थी। पूछताछ की जा रही है, जांच के बाद जो भी बात सामने आएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper