उत्तर प्रदेश

बेटी से दुष्कर्म कर बनाया अश्‍लील वीडियो, फिर मां को होटल बुलाकर किया….

Mother Daughter Rape: यूपी के मेरठ में मां-बेटी से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने पहले बेटी को होटल ले जाकर उसके साथ रेप किया और अश्‍लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो डिलीट करने के नाम पर बेटी के साथ-साथ मां को भी ब्‍लैकमेल करने लगा। ब्‍लैकमेलिंग की शिकार मां उसके बुलावे पर होटल के कमरे में गई तो आरोपी ने उसके सामने गंदी शर्त रख दी। आरोप है कि बेटी का वीडियो डिलीट करने के नाम पर उसने मां के साथ भी संबंध बनाया। इसके बाद वीडियो डिलीट करने की बजाए उसने मां को बताया कि उसका भी अश्‍लील वीडियो बन चुका है।

मां और बेटी से दुष्कर्म के इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मेरठ की लोहियानगर पुलिस का पूरा फोकस अब सबूत जुटाने पर है। इसके लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को चिह्नित किया है। कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने गोलाकुंआ निवासी सालिम पर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। यह भी बताया कि दोस्ती करने के बाद आरोपी उसे बागपत अड्डा स्थित एक होटल में ले गया और अश्लील वीडियो तैयार कर ली। युवती ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। मां ने आरोपी सालिम से संपर्क किया तो उसने मां को भी होटल में बुला लिया। आरोप है कि बेटी की वीडियो डिलीट करने की एवज में सालिम ने मां के साथ भी संबंध बनाए और ब्लैकमेल करने की नीयत से उसकी भी वीडियो बना ली।

बुधवार को पुलिस ने सालिम को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों की मानें तो अभी तक इस मामले में जो कार्रवाई की गई है, वह युवती की शिकायत के आधार पर है। पुलिस इससे जुड़े साक्ष्य जुटाने में लगी है। इसके लिए होटल में संपर्क साधा गया है। होटल की सीसीटीवी फुटेज व रूट पर लगे कुछ और कैमरों को पुलिस खंगाल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper