भीषण सड़क दुर्घटना: कार सवार चार दोस्तों की मौत, गोगामेड़ी में पूजा अर्चना कर घूमने निकले थे पांच दोस्त

राजस्थान| राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में स्थित धार्मिक स्थल गोगामेड़ी में पूजा-अर्चना कर घूमने निकले पांच दोस्तों की ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर शनिवार रात 11 बजे परलीका गांव के पास दो वाहनों से टकरा गई। इस भीषण हादसे में ऑल्टो कार सवार चार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक अनिल फोटोग्राफर था। उसका चचेरा भाई सुरेंद्र आईसीआईसीआई बैंक में काम करता था। कृष्ण गैस एजेंसी और राजेश आरओ प्लांट चलाता था। इनका दोस्त सचिन दवा कंपनी में काम करता है। पांचों दोस्त शनिवार शाम एक दोस्त की ऑल्टो कार से राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में स्थित गोगामेड़ी में पूजा अर्चना करने के लिए गए थे।

को पूजा करने के बाद पांचों दोस्त घूमने के लिए निकल गए, जब नोहर मार्ग पर पहुंचे तो करीब 11 बजे गांव परलीका गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप से कार की टक्कर हो गई। इसके बाद अनियंत्रित ऑल्टो कार सामने से आ रही दूसरी पिकअप से जा टकराई।

इस हादसे में कार सवार पांच दोस्तों में से चार हिसार के 12 क्वार्टर एरिया निवासी कृष्ण (22), राजेश (25), अनिल (26) और सुरेंद्र (24) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सचिन हिसार में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

हादसे की सूचना मिलने पर गोगामेड़ी थाना पुलिस ने चारों शवों का रविवार को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। रविवार, दोपहर बाद शवों को 12 क्वार्टर एरिया लाया गया और उनका अंतिम संस्कार किया गया। गोगामेड़ी थाना प्रभारी राधेश्याम थालोड ने बताया कि घायल सचिन की शिकायत पर पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper