भीषण सड़क हादसे में दो बच्चो सहित चार लोगो की दर्दनाक मोत, मचा कोहराम

देवास। मध्य प्रदेश के देवास में भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार एक डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। इसके अलावा हादसे में दो लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। घायलों की हालत गंभीर है।

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा शहर के बायपास पर जेल चौराहे के पास हुआ है। तड़के चार बजे करीब तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर तोड़ता हुआ सड़क के दूसरी ओर पहुंच गया। बेकाबू डंपर ने दूसरी तरफ से आ रहे एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो और तीन साल के दो बच्चे भी हैं। इसके अलावा एक महिला और पुरुष की मौत की भी पुष्टि हुई है। मृतकों का नाम रानी, डंपर में बैठा शख्स धर्मेंद्र और दो वर्षीय ऋतिक और तीन वर्षीय अंशू शामिल है। रानी का पति सूरज और ऑटो चालक बबलू गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

उधर, हादसे की जानकारी मिलते ही फौरन पुलिस वहां पहुंच गई। काफी मशक्कत करने के बाद वाहन से शवों को बाहर निकाला गया। सभी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper