मैदान में घुसा भयंकर सांप, रोका गया भारत-साउथ अफ्रीका का टी-20 मैच

गुवाहाटी. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार (2 अक्टूबर) को गुवाहाटी में दूसरा टी-20 मैच खेला गया. भारतीय टीम ने यहां पर पहले बल्लेबाजी की, लेकिन इस मैच में तो गजब ही हो गया. जब टीम इंडिया की पारी का 8वां ओवर चल रहा था, उस वक्त मैदान में सांप आ गया जिसकी वजह से खेल रोकना पड़ा.

अक्सर किसी तकनीकी खराबी, फैन के घुस जाने या फिर कभी-कभी कुत्ता आ जाने की वजह से क्रिकेट मैच को रोका गया है. लेकिन ऐसा तो पहली बार ही सुनने को मिला है कि मैदान में सांप आ जाने की वजह से खेल को रोकना पड़ा है. भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल बैटिंग कर रहे थे, उस वक्त मैदान में सांप की एंट्री हुई.

हर कोई यहां पर हैरान रह गया और चौकन्ना होकर सांप को देखने लगा. इस बीच ग्राउंड स्टाफ दौड़े हुए मैदान में आए और सांप को पकड़कर बाहर ले जाया गया. करीब 10 मिनट तक खेल रुका रहा, जिसके बाद फिर से मैच को शुरू किया गया. जैसे ही ग्राउंड में सांप की एंट्री हुई, सोशल मीडिया पर फैन्स भी मज़े लेने लगे. क्योंकि इस तरह की घटना तो पहली बार ही देखने को मिली है. फैन्स ने यहां अलग-अलग रिएक्शन दिए और कहा कि सांप की वजह से पहली बार ही कोई मैच रुका है.

गौरतलब है कि गुवाहाटी में काफी कम इंटरनेशनल मैच देखने को मिलते हैं. इस मैच को देखने के लिए हज़ारों की संख्या में लोग पहुंचे थे. 3 मैच की टी-20 सीरीज़ में भारत पहले से ही 1-0 से आगे है. अगर भारत इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करता है, तो यह पहली बार होगा जब घरेलू धरती पर भारत साउथ अफ्रीका को टी-20 सीरीज़ में मात देगा.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper