यूपी विधान परिषद चुनाव : भाजपा के 7 और सहयोगी दलों के तीन उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानपरिषद में 13 सीटों के लिए हो रहे चुनाव के लिए सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सात और उसके सहयोगी दल रालोद, अपना दल और सुभासपा के एक-एक उम्मीदवार ने नामांकन किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और उपमुख्यमंत्री केशव और ब्रजेश पाठक मौजूद रहे।

भाजपा की तरफ से विजय बहादुर पाठक, मोहित बेनीवाल, डॉक्टर महेंद्र सिंह, अशोक कटारिया, धर्मेंद्र सिंह राय, संतोष सिंह, रामतीरथ सिंहल ने नामांकन किया।

राष्ट्रीय लोकदल की तरफ से योगेश चौधरी, अपना दल (एस) की तरफ से आशीष पटेल और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) की तरफ से विच्छे लाल राजभर को उमीवार बनाया गया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि विधानपरिषद में 13 रिक्त सीटों के लिए नामांकन की आज अंतिम तारीख है। इसके लिए भाजपा ने सात उमीदवार उतारे हैं। जबकि तीन सीटें अपने सहयोगियों को दिया है। मुझे विश्वास है कि हमारे सभी उम्मीदवारों के जीतने के बाद पीएम मोदी के संकल्प को पूरा करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper