राशिफल 19 जनवरी 2023: आज का दिन इन मिथुन राशि के लिए लाएगा खुशखबरी, जाने अपनी राशि का हाल

मेष राशि – आज आपके व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे. सत्ता के प्रति सुख की प्राप्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पेशेवर या शैक्षणिक मोर्च पर यदि अब भी आप गंभीर नहीं हुए तो आने वाले समय में आपको और हानी उठानी पड़ सकती है।

वृषभ राशि – ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे। बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है। आपका ज़्यादातर समय दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा।

मिथुन राशि – आज आपका दिन अच्छा रहेगा। छोटे पैमाने पर अगर आप कोई काम शुरू कर रहे हैं, तो आगे चलकर आपको फायदा हो सकता है। महिला उद्यमियों को धनलाभ हो सकता है। आप बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

कर्क राशि – आज आपके करीबी लोग आपके निजी जीवन में परेशानियाँ खड़ी कर सकते हैं। जिन लोगों से आपको पैसे लेने हैं, उनसे वसूली भी कर सकते हैं। निजी कामों की उलझनों में पड़ कर अपनी एकाग्रता न टूटने दें। आत्मविश्वास से लबरेज रहेगें, लेकिन किसी अज्ञात भय से परेशान भी रहेंगे।

सिंह राशि – अपने जीवन-साथी के साथ पारिवारिक समस्याओं को साझा करें। एक-दूसरे को फिर से भली-भांति जानने के लिए थोड़ा और वक़्त एक-दूसरे के साथ बिताएँ और ख़ुद की स्नेही जोड़े की छवि को मज़बूत करें। आपके बच्चे भी घर में ख़ुशी और सुकून के माहौल को महसूस कर सकेंगे।

कन्या राशि – आज आपका दिन बेहतर रहेगा. कुछ लोगों से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। थोड़ी मेहनत से आपको किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा।

तुला राशि – तुला राशि के जातक आज भाग्य की अपेक्षा मेहनत पर जोर दें, विभिन्न स्त्रोतों से लाभ के संकेत हैं। जीवनसाथी आप लोगों को ख़ुशी देने की हर संभव कोशिश करेगा. बिगड़े हुए काम बनेंगे व आप दिन-दुगनी व रात-चौगुनी तरक्की करेंगे।

वृश्चिक राशि – कामकाम में आपकी तेज़ी लम्बे समय से चली आ रही समस्या का समाधान कर देगी। आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है। पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन अन्य पारिवारिक सदस्यों के सहयोग से आप समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे।

धनु राशि – आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको किसी तरह के कानूनी मामले में बड़ी मदद मिल सकती है। आप परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं। परिवार में सबकी इच्छा पूरी करने में आप सफल होंगे। आपको दूसरों की मदद करने के मौके मिलेंगे।

मकर राशि – आज आप कार्य की अधिकता की वजह से अपने घर के सदस्यों को अधिक समय नहीं दे पाएगें। आपका प्रिय को आपसे भरोसे एवं वादे की ज़रूरत है। उन व्यक्तियों पर नज़र रखें जो आप लोगों को ग़लत राह पर ले जा सकते हैं। किसी की मदद भी करनी पड़ सकती है और आप उसकी मदद करने के लिए तत्पर रहेंगे।

कुंभ राशि – जीवन-साथी ख़ुशी की वजह साबित होगा। आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा। आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें।

मीन राशि – आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। घर में खुशियों का माहौल बन सकता है। सोसाइटी के लोग आपसे घर पर मिलने आ सकते हैं। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके काम से जीवनसाथी प्रसन्न रहेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper