राशिफल 7 नवम्बर 2023ः आज इन राशियों के लोगों पर बरसेगी हनुमानजी की कृपा, जाने कैसा रहेगा आपका दिन

मेष राशि के लोगों का मन खुश रहेगा, आपके लिए अभी खुश रहना जरूरी है, क्योंकि इससे आपकी मेंटली भी ठीक रहेंगे। स्ट्रेस आपके लिए अच्छा नहीं है। आपका बिजनेस अच्छा हो रहा है, आपको लाभ के मौके मिलेंगे, यह समय धन वृद्धि में सहायक है।

वृष राशि के लोगों को हेल्थ के लिए अलर्ट रहना होगा रुपए पैसों से जुड़ा फैसला अच्छे से सोच समझकर लें। धैर्यशीलता बनाए रखने की कोशिश करें। खर्च बढ़ेंगे।

मिथुन राशि वालों का मन खुश रहेगा। फिर भी आपको थोड़ा बैलेंस लेकर चलना होगा। किसी से बेकार की बहस करने से बचें, क्योंकि आपकी छोटी सी बात बड़ा रुप ले सकती है। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें।

कर्क राशि के लोग थोड़ा उतार-चढ़ाव के मूड में रहेंगे। अगर किसी नौकरी का पेपर दिया था तो आज सफलता मिल सकती है। आपका बिजनेस बढ़िया है, लाभ के मौकों से न चूकें।

सिंह राशि के लोगों के लिए समय बहुत खास है। आप लोगों को मानसिक तौर पर शांति मिलेगी। अगर सरकारी नौकरी है, तो सभी अफसर आपके काम की तारीफ करेंगे। दूसरी नौकरी देख सकते है या आपका ट्रांसफर भी हो सकता है। इस दौरान थोड़ा बिजी रहेंगे।

कन्या राशि-आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें

तुला राशि वालों के लिए समय थोड़ा विपरीत है, आपकी लाइफ में उथलपुथल चल रही है, इसलिए मन परेशान रहेगा। किसी से गुस्सा न करें और शांत रहने की कोशिश करें।

धनु राशि के लिए अच्छा समय दस्तक देने वाला है। प्रमोशन के लिए समय आ गया है, नौकरी में अफसर आपका साथ देंगे। इस समय आपको मेहनत करनी है।

वृश्चिक राशि वालों को अपनी भाषा का सही इस्तेमाल करना है। हो सकता है, आपके बात किसी को बुरी लगे। आर्थिक दृष्टि से समय थोड़ा ठीक नहीं है, इसलिए मन में भी उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार में तनाव हो सकता है।

मकर- इस राशि के लोगों को बेकार के विवाद से बचना चाहिए। नौकरी में आपका कद बढ़ सकता है। तरक्की के मौके मिल सकते हैं। पिता की सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ- मनआपका खुश रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में जमकर मेहनत करेंस आपके लिए लाभ के योग हैं। लाभ के मौके मिलेंगे। धन वृद्धि के योग भी आपकी राशि में बन रहे हैं।

मीन-आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, इसलिए अच्छे काम की शुरुआत कर सकते हैं। लेकिन आपको जोश में होश नहीं खोना है। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper