लक्ज़री फर्नीचर ब्रांड, डूरियन फर्नीचर ने जयपुर, राजस्थान में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया

जयपुर: भारत के सबसे भरोसेमंद लक्ज़री फर्नीचर ब्रांड, डूरियन ने जयपुर में अपने नए स्टोर का उद्घाटन किया है। वैशाली नगर में स्थित यह स्टोर 4800 वर्ग फीट क्षेत्र में फैला हुआ है, यहां घर और ऑफिस के लिए फर्नीचर का बड़ा संग्रह है।

डूरियन फर्नीचर ने अपनी सामग्री की उच्च गुणवत्ता, समकालीन डिज़ाइन, बहुमुखी शैली और शिल्प कौशल की कला पर लगातार जोर देने के कारण उद्योग पर एक मजबूत प्रभाव डाला है। समय की कसौटी पर खरा उतरने वाले फर्नीचर के उत्पादन के प्रति ब्रांड पूरी तरह समर्पित है। डूरियन फर्नीचर शानदार डिज़ाइन्स की पेशकश करता है, जिसमें सोफा, कॉफी टेबल, बेड, आदि शामिल हैं, जिसे स्थायित्व और उच्च गुणवत्ता वाले शिल्प कौशल को सुनिश्चित करने के लिए बेहद सावधानीपूर्वक तैयार किया जाता है।

डूरियन फर्नीचर ग्राहकों को एक अद्भुत खरीददारी का अनुभव प्रदान करता है। परामर्श कर्मचारी विशेष मार्गदर्शन प्रदान करते हैं जो ग्राहकों को उनके घर और शैली के अनुसार एक आदर्श फर्नीचर प्राप्त करने में मदद करते हैं। डूरियन का हर फर्नीचर 5 साल की वॉरंटी के साथ आता है और ग्राहकों को परामर्श, आसान ईएमआई विकल्प, सुविधाजनक डिलीवरी आदि जैसी सुविधाएँ उपलब्ध कराता है, ताकि ग्राहकों के लिए फर्नीचर की खरीद के बाद के अनुभव को और भी अधिक संतोषजनक बनाया जा सके।

अपने धरोहर का जश्न मनाते हुए, डूरियन फर्नीचर वर्तमान में, घर और ऑफिस के लिए विशेष छूट की पेशकश कर रहा है, जिससे ग्राहक उच्च गुणवत्ता वाले फर्नीचर को प्राप्त कर सकते हैं, जो केवल टिकाऊ ही नहीं है, बल्कि जिन्हें आने वाले सालों के लिए प्रासंगिक बने रहने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जो लोग जयपुर में उच्च गुणवत्ता वाले फर्नीचर की तलाश में हैं, उनके लिए डूरियन फर्नीचर का शोरूम एक महत्वपूर्ण स्थान है, जहाँ आप व्यक्तिगत रूप से प्रोडक्ट्स की बनावट को देखने के साथ ही एक उन्नत खरीदारी का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper