वरुण धवन और जान्हवी कपूर की ‘बावल’ की रिलीज डेट टली, जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस (Actress) जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) के लिए अभी फैंस को और इंतजार करना होगा। फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो चुकी है। ये फिल्म जहां पहले 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली थी। वहीं अब फिल्म ‘बवाल’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के नए रिलीज डेट का ऐलान किया है।

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की अभिनीत फिल्म ‘बवाल’ अब 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी। साजिद नाडियाडवाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा, “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी ‘बावल’ के साथ वापस आ गए हैं। 6 अक्टूबर, 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में उनकी महाकाव्य रचना देखें! वरुण धवन और जान्हवी कपूर की अभिनीत।”

हालांकि, मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोन क्यों किया इस बात का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो चुकी है। फिलहाल, फैंस को अभी इस फिल्म को देखने के लिए और इंतजार करना होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper