वीर सावरकर को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए रणदीप हुड्डा ने भावभीनी श्रद्धांजलि पोस्ट की

स्वातंत्र्य वीर सावरकर की बायोपिक में उनकी भूमिका निभा रहे अभिनेता रणदीप हुडा ने सोमवार को महान स्वतंत्रता सेनानी को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया। रणदीप ने हमारी आजादी की लड़ाई में वीर सावरकर की भूमिका के बारे में बात करते हुए एक मार्मिक सोशल मीडिया पोस्ट अपलोड किया।रणदीप ने यह भी साझा किया कि फिल्म वीर सावरकर की रेकी के दौरान, उन्होंने खुद को स्वतंत्रता सेनानी की कोठरी में बंद कर लिया था, यह कल्पना करने के लिए कि उन पर क्या गुजरी होगी।रणदीप हुडा ने कहा, ”आज स्वातंत्र्य वीर सावरकर की पुण्यतिथि है। एक ऐसे व्यक्ति जिनकी प्रचंड बुद्धि और प्रचंड साहस ने अंग्रेजों को इतना डरा दिया कि उन्होंने उन्हें दो जीवन काल (50 वर्ष) के लिए कालापानी की इस 7 बाई 11 फुट की जेल में बंद कर दिया। उनकी बायोपिक की रेकी के दौरान मैंने खुद को इस कोठरी के अंदर बंद करने की कोशिश की, यह महसूस करने के लिए कि उन पर क्या गुजरी होगी। मैं 20 मिनट भी बंद नहीं रह सका, जहाँ उन्हें अक्सर 11 साल तक एकांत कारावास में बंद रखा गया था।”

ज़ी स्टूडियोज़, आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुडा और योगेश राहर द्वारा निर्मित; रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली, पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित; तथा रणदीप हुडा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल अभिनीत यह फिल्म 22 मार्च 2024 को दो भाषाओं- हिंदी और मराठी में रिलीज़ होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper