शाहरुख खान ही नहीं इन स्टार्स ने भी फैंस के साथ की है बदसलूकी, इस एक्टर ने तो सरेआम जड़ दिया था थप्पड़!

मुंबई. फैंस के साथ सरेआम बदसलूकी करने में सबसे पहले शाहरुख खान का नाम आता है. हाल में शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे, तब एक फैन शाहरुख के साथ सेल्फी लेने के लिए करीब पहुंच गया. तब एक्टर ने उसका हाथ झटक दिया. शाहरुख खान का यह रवैया लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया है.

सलमान खान: सलमान खान भी अपने रूड बिहेवियर के लिए पहचाने जाते हैं. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सलमान खान ने भी एक बार फैन का फोन छीनकर जमीन पर पटक दिया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार सलमान ने तो एक फैन को सरेआम थप्पड़ तक जड़ दिया था.

अक्षय कुमार: रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार जब गब्बर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब उन्होंने एक शख्स को धमकाया था और फिर उसे बाद में थप्पड़ भी जड़ दिया था. लेकिन बता दें, इन खबरों को अक्षय कुमार ने साफ झूठ बताया था.

प्रियंका चोपड़ा: प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म अंजाना अंजानी के सेट पर एक फैन को थप्पड़ लगा दिया था. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस हरकत के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.

ऋषि कपूर: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने एक बार फैन के साथ सरेआम बदसलूकी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो एक इफ्तार पार्टी के दौरान ऋषि कपूर से एक फैन ने ऑटोग्राफ मांगा था जिसपर एक्टर ने शख्स को खूब गालियां सुनाई थीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper