सलमान खान की फिल्म चल रही है कछुए की चाल, मंगलवार को ऐश्वर्या रॉय की मूवी संग कड़ी टक्कर

मुम्बई। सलमान खान के लिए अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल हो गया है। उनकी ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ की शुरुआत तो काफी अच्छी हुई थी, लेकिन अब ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी पड़ गई है।

भाईजान की फिल्म अपना दूसरा वीकेंड क्रॉस कर चुकी है और हर दिन के साथ फिल्म की कमाई घट रही है। वीकेंड पर तो ये फिल्म अपनी पकड़ को मजबूत नहीं कर पाई, लेकिन इसके अलावा वर्किंग डेज का असर भी साफ तौर पर फिल्म की कमाई पर देखने को मिला।

हिंदी बेल्ट में मणि रत्नम के निर्देशन में बनी ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ इस फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही है।

रविवार को चार करोड़ का बिजनेस करने वाली ‘किसी का भाई, किसी की जान’ ने सोमवार को महज 2.61 करोड़ के लगभग बिजनेस किया। इसके अलावा मंगलवार वर्किंग डे पर सलमान खान की फिल्म का कलेक्शन और भी ज्यादा घट गया।

‘किसी का भाई, किसी की जान ने मंगलवार को टोटल 1.61 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म को घरेलू और वर्ल्डवाइड पीछे छोड़ने के बाद अब ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ हिंदी बेल्ट में भी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ को कड़ी टक्कर दे रही है। मंगलवार को फिल्म ने सिंगल डे पर हिंदी भाषा में 1.12 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है।

किसी का भाई, किसी की जान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल 104.11 करोड़ के लगभग कमाई कर ली है। दुनियाभर में फिल्म का टोटल कलेक्शन 174 करोड़ के आसपास हुआ है। इस फिल्म में सलमान खान को साउथ स्टार्स का भी पूरा साथ मिला। वेंकटेश और जगपति बाबू इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखे।

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ की बात करें तो इस फिल्म में पूजा हेगड़े संग उनकी जोड़ी पहली बार फैंस को देखने को मिली। किसी का भाई, किसी की जान तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम नजर आए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper