शेमारू उमंग के शो ‘किस्मत की लकीरो से’ के लिए अभिषेक पठानिया ने लिया एक नया लुक!


शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो, ‘किस्मत की लकीरों से’ की मनोरंजक कहानी ने दर्शकों को जोड़े रखा है। इस कड़ी में शो की वर्तमान कहानी में एक नाटकीय मोड़ आता है जहां अभिषेक पठानिया द्वारा अभिनीत किरदार अभय अपनी याददाश्त खो देता है और दस साल पीछे चला जाता है। इस दिलचस्प कथानक में, अब अभय मानता है कि वह ‘बब्बर शेर गैंग’ के नाम से जाने जाने वाले गिरोह का नेता है। जिसका नाम ‘शेरा’ रखा गया है, जो इस सीरीज में उत्साह की एक नई परत जोड़ता है।
अभिनेता अभिषेक पठानिया, चल रहे ट्रैक के लिए अपने नए लुक को लेकर अधिक जानकारी साझा करते हुए बताते हैं, “अभय खुद को समय के जाल में फंसा हुआ पाता है और उसे यकीन होता है कि वह ‘बब्बर शेर’ गिरोह का नेता है, जिसे ‘शेरा’ कहा जाता है। वह आधुनिक समय का रॉबिनहुड है, जो जरूरतमंद लोगों की मदद करता है। यह ट्रैक बहुत ही दिलचस्प रूप से विकसित हो रहा है और मैं अपने इस दिलचस्प अवतार को लेकर बहुत उत्साहित हूं।”
अपने नए अवतार के बारे में बताते हुए, उन्होंने आगे कहा, “मैंने आधुनिक समय के रॉबिन हुड वाइब को अपनाने के लिए एक आकर्षक शैली को अपनाया है। अपकमिंग ट्रैक को ध्यान में रखते हुए, मैंने पहले से ही अपने बाल बढ़ाना शुरू कर दिए हैं। पूरी तरह से काले रंग की पोशाक के साथ इस पहनावे में मेरे सिर पर एक बंदना बंधी हुई है। घड़ी के बजाय, मैं एक ब्रेसलेट पहनता हूं। ‘शेरा’ के रूप में, गिरोह का नेता होने के नाते, मैंने बोलने का एक अलग तरीका अपनाया है, जिसमें एक विशेष स्वर प्राप्त करने के लिए मैंने कुछ साउंड मॉड्यूलेशन भी किया है। मेरे लुक को पूरा करने के लिए एक शेर का मुखौटा भी शामिल है, जो किरदार को और एक नया टच दे रहा है।”
श्रद्धा और अभय की जिंदगी में आगे क्या होगा यह जानने के लिए देखें ‘किस्मत की लकीरों से’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper