ज़ी सिनेमा लेकर आया क्रिसमस स्पेशल : ‘डॉक्टर जी’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 25 दिसंबर को

ज़ी सिनेमा आने वाले सोमवार 25 दिसंबर को रात 8 बजे दिल छू लेने वाली मनोरंजक फिल्म ‘डॉक्टर जी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ त्यौहार की खुशियां बांटने आ रहा है। अनुभूति कश्यप के निर्देशन और जंगली पिक्चर्स के निर्माण में बनी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह जैसे जाने-माने कलाकारों ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। इस फिल्म में एक मज़ेदार कॉमेडी ड्रामा है, जो डॉक्टर उदय गुप्ता के सफर के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसका किरदार आयुष्मान खुराना ने बखूबी निभाया है। उदय का सपना होता है कि वो ऑर्थोपेडिक्स (हड्डी रोग विशेषज्ञ) में अपना करियर बनाए लेकिन उसे गायनेकोलॉजी (स्त्री रोग विशेषज्ञ) की दुनिया में उतरना पड़ता है।

गायनेकोलॉजी एक ऐसा पेशा है, जिसे आमतौर पर महिलाओं के लिए ही उपयुक्त माना जाता है। जब उदय अपनी इच्छा के खिलाफ गाइनेकोलॉजिस्ट बनता है तो उसे इस पेशे को स्वीकार करने और इसे अपनाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, जैसा कि इस फिल्म में उसकी मां कहती हैं, “बनने गया था ऑर्थों का डॉक्टर, बन गया औरतों का डॉक्टर!” गायनेकोलॉजी की दुनिया में उदय के सफर में उसे बड़ी दिलचस्प स्थितियों का सामना करना पड़ता है और उसे कई अंजानी बातों से रूबरू होना पड़ता है। इस फिल्म में कॉमेडी के साथ एक सकारात्मक संदेश भी दिया गया है जो इसे इस हॉलिडे सीज़न में पूरे परिवार के लिए एक परफेक्ट फिल्म बनाती है।

ये कहानी उस वक्त एक अजब मोड़ लेती है, जब उदय एक डॉक्टर के रूप में अपनी अहमियत समझता है, जहां वो नए दोस्त बनाता है और फिर वो अपने आप से मुलाकात करता है। डॉक्टर जी सिर्फ एक कॉमेडी नहीं बल्कि एक दिल छू लेने वाली कहानी है, जो दर्शकों के दिल में उतर जाती है। यह एक बेहद खुशनुमा अनुभव है जो आपके अंदर से गुदगुदाएगा और एक सार्थक संदेश भी देगा।

देखना ना भूलें क्रिसमस स्पेशल ‘डॉक्टर जी’, टीवी पर पहली बार, 25 दिसंबर को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper