श्रिया पिलगांवकर ने अपने पहले बॉलीवुड डांस नंबर, अपनी आगामी फिल्म ‘ड्राई डे’ में लठ मार होली के गीत में अपने जीवंत ठुमकों से प्रभावित किया है।

‘ताजा खबर’ में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ का पुरस्कार जीतने वाली श्रिया पिलगांवकर ने आगामी फिल्म ‘ड्राई डे’ में अपने पहले बॉलीवुड डांस नंबर से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

‘ताजा खबर’, ‘ब्रोकन न्यूज’ से लेकर ‘गिल्टी माइंड्स’ तक की पिछली भूमिकाओं में अपने किरदारों से बिल्कुल अलग, श्रिया ने लोकप्रिय ‘लठ मार’ होली की जीवंत भावना को स्क्रीन पर लाकर एक नया आयाम अपनाया है और हम इसे पसंद कर रहे हैं। उसका अंदाज़ आपको किनारे पर रखता है। यह पहली बार है जब हम श्रिया को मसाला बॉलीवुड डांस नंबर की धुन पर नाचते हुए देख रहे हैं और हम पहले से ही देसी अवतार में एक साथ रखे गए ठुमकों और होली के माहौल को पसंद कर रहे हैं।

इस डांस नंबर के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, श्रिया ने साझा किया, कान से कान तक मुस्कुराते हुए, श्रिया ने अपने डांस नंबर पर राज़ बिखेरते हुए कहा, “हमारी फिल्म ‘ड्राई डे’ और मैं में मेरा अपना होली गीत होना एक सपना सच होने जैसा है।” मैं बहुत खुश हूं कि प्रतिक्रिया अद्भुत रही। भोपाल में इसकी शूटिंग में मुझे बहुत मजा आया। कोरियोग्राफी और कला निर्देशन ने जीवंतता को बढ़ाया और वास्तव में लट्ठ मार होली की भावना को कैद किया। मैं हमेशा से स्क्रीन पर नृत्य करना चाहता था और कर सका।’ मैंने एक बेहतर ट्रैक की मांग की है। ‘हल्ला मचा’ एक ऐसा गाना है जो हर पार्टी में बजाया जाएगा और लोगों को डांस फ्लोर पर ला देगा। यह वास्तव में एक जीवन भर का अनुभव था।’

निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित अमेज़ॅन मूल फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें जितेंद्र कुमार, अन्नू कपूर और श्रिया पिलगांवकर प्रमुख भूमिका में हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper