श्रद्धा मर्डर केस में आफताब को कोर्ट से झटका, इस तारीख को होगी बेल पर सुनवाई

नई दिल्ली. अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला घोंटकर हत्या करने और उसके शव के टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने शनिवार को दिल्ली की अदालत को बताया कि उसने ‘वकालतनामा’ पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन उसे यह जानकारी नहीं थी कि उसकी ओर से जमानत याचिका दायर की जाएगी. आफताब अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी की अदालत के सामने वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुआ था.

न्यायाधीश द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या वह जमानत याचिका वापस लेना चाहता है, पूनावाला ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि वकील मुझसे बात करें और फिर उसने जमानत याचिका वापस ले ली.’ न्यायाधीश ने कहा कि जमानत याचिका लंबित रहेगी और जब आरोपी वकील से मिल लेगा, तभी यह फैसला होगा कि जमानत याचिका पेश की जाएगी या नहीं. अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 22 दिसंबर की तारीख तय की है.

इससे पहले श्रद्धा मर्डर केस में ये खुलासा हुआ था कि दिल्ली के जंगल में मिली हड्डियों की डीएनए सैंपल रिपोर्ट में यह साफ हुआ है कि जंगलों से जो हड्डियां बरामद हुईं, वो श्रद्धा की ही थीं. आपको बताते चलें कि 26 नवंबर को ने सबसे पहले यह बताया था कि श्रद्धा की हड्डियों के DNA का मिलान उसके पिता के DNA से हो गया है.

श्रद्धा की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने 18 मई को बेरहमी से हत्या कर दी थी. उसने शव के 35 टुकड़े कर उन्हें शहर में अलग-अलग स्थानों पर फेंकने से पहले अपने फ्लैट पर फ्रिज में रखे थे. पूनावाला को पुलिस ने श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोप में नवंबर में गिरफ्तार किया था. अभी कुछ दिन पहले श्रद्धा के परिजनों ने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए उसके कातिल को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper