सरकारी नौकरी 2022: NIT Trichy में जल्द से जल्द इस पद पर कर दें आवेदन

 

सरकारी नौकरी 2022: NIT Trichy में जल्द से जल्द इस पद पर कर दें आवेदननेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी त्रिची ने “सैनिक प्रदर्शन निगरानी अनुप्रयोगों के लिए 3डी मुद्रित पहनने योग्य बटन एंटीना का विकास” प्रोजेक्ट के लिए जूनियर रिसर्च फेलो के रिक्त पदो पर अनुभवी उम्मीदवारों के लिए आवेदन जारी कर दिए है। जिन युवाओं के पास बी.टेक डिग्री है और अनुभव है, उनके पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। अनुभवी उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में वरीयता प्रदान की जाने वाली है।

महत्वपूर्ण तिथि व सूचनाएं –

पद का नाम- जूनियर रिसर्च फेलो

कुल पद – 1

अंतिम तिथि- 13-7-2022

स्थान- त्रिची

आयु सीमा- उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी।

वेतन- 30000/-

योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेश इंजीनियरिंग में बी.टेक डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो।

चयन प्रक्रिया- इंटरव्यू के आधार पर होगा आवेदनकर्ताओं का चयन।

ऐसे करें आवेदन- योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर फॉर्म भर सकते है, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, डेट ऑफ़ बर्थ और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजना अनिवार्य है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper