सीआईएसएफ में 10वीं पास के लिए इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई, 67000 से अधिक है सैलरी

नई दिल्ली. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में नौकरी पाने का एक अच्छा मौका है. इसके लिए CISF ने कांस्टेबल / ट्रेड्समैन के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे CISF की आधिकारिक वेबसाइट cisf.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 दिसंबर है.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.cisf.gov.in/cisfeng/ के जरिए भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक पर क्लिक करके भी आधिकारिक नोटिफिकेशन CISF Recruitment 2022 Notification PDF को चेक कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 787 पदों को भरा जाएगा.

आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 21 नवंबर
आवेदन करने की अंतिम तिथि – 20 दिसंबर

कुल पदों की संख्या- 787

उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या बोर्ड से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए. साथ ही स्किल्ड ट्रेडों (नाई, बूट मेकर/मोची, दर्जी, रसोइया, मेसन, माली, पेंटर, प्लंबर, वॉशर मैन और वेल्डर) का भी ज्ञान या ITI पास होना चाहिए.

उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 वर्ष से 23 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

यूआर, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस – 100/- रुपये
अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/भूतपूर्व – कोई शुल्क नहीं

उम्मीदवारों को चयनित होने के बाद पे लेवल-3 (21,700-69,100 रुपये) के तहत सैलरी दी जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper