सीमा हैदर की फिल्म ’कराची टू नोएडा’ का ट्रेलर रिलीज, सिर्फ 3 मिनट में ही मचा दिया बवाल, यहां देखे…

नई दिल्ली। सीमा हैदर पर बन रही फिल्म ’कराची टू नोएडा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस 3 मिनट के ट्रेलर में सीमा हैदर के किरदार का नाम सायमा हैदर तो वहीं गुलाम हैदर के किरदार में एहसान खान है. इस ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस चंद मिनट के ट्रेलर में कुछ ऐसे डायलॉग बोले गए हैं जिन पर विवाद भी हो सकता है.

इस फिल्म के ट्रेलर में सीमा हैदर को आईएसआई एजेंट नहीं बल्कि रॉ का एजेंट दिखाया गया है. जब इस बारे में पाक को पता चला तो वहां पर जमकर बवाल मचा. वहीं पाकिस्तान में खुलासा होने से पहले सीमा भारत भागकर आ जाती है और लोगों के बीच घुल मिलकर रहते हुए नजर आईं.

इस फिल्म का निर्देशन जयंत सिन्हा ने किया है, जबकि प्रोड्यूसर अमित जानी और भारती सिंह है. कराची टू नोएडा फिल्म के ट्रेलर में फरहीन फलर सीमा हैदर के किरदार में हैं तो वहीं सचिन मीणा के रोल में आदित्य राघव हैं. अन्य कलाकारों की बात करें तो गदर 2 ते मेजर मलिक रोहित चौधरी के कराची पुलिस कमिश्नर के किरदार में और याया खान मनोज बक्शी पाक आर्मी अफसर के रोल में हैं.

सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत आई थी.सीमा के मुताबिक उसकी और सचिन की दोस्ती पबजी गेम खेलते हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी.बच्चों और पति को छोड़कर सीमा काठमांडू के रास्ते भारत में आई थी. इसके बाद सीमा और उसके पति सचिन को गिरफ्तार कर लिया था और एटीएस की टीम ने पूछताछ की. आपको बता दें, सीमा ने 13 मई को भारत में अवैध तरीके से घुसबैठ की थी. इसके बाद ग्रेटर नोएडा के कस्बा रबूपुरा में आकर रहने लगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper